Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: इसरो के डायरेक्टर का फ्लाइट में वेलकम... क्रू मेम्बर समेत यात्रियों...

CG: इसरो के डायरेक्टर का फ्लाइट में वेलकम… क्रू मेम्बर समेत यात्रियों ने ताली बजाकर किया स्वागत,छत्तीसगढ़ कैडर के IAS ने किया VIDEO ट्वीट

रायपुर: छत्तीसगढ़ कैडर आईएएस अवनीश शरण ने एक वीडियो ट्वीट किया है। जिसमें इसरो के वर्तमान डायरेक्टर एस सोमनाथ फ्लाइट में सफर कर रहे हैं। जहां फ्लाइट के क्रू मेंबर अलाउंसमेन्ट करते हुए वेलकम कर रहे है। साथ ही विमान के सभी यात्री उनका तालियां बजाकर स्वागत कर रहे है।

IAS अवनीश शरण ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का इंडिगो स्टॉफ और यात्रियों द्वारा स्वागत। इस वीडियो को आईएएस के पेज में अब तक 4 लाख लोग देख चुके है।

छत्तीसगढ़ कैडर के IAS अधिकारी ने वीडियो को ट्वीट किया है।

छत्तीसगढ़ कैडर के IAS अधिकारी ने वीडियो को ट्वीट किया है।

क्रू मेंबर ने कहा-शुक्रिया सर! हमें गर्व महसूस कराने के लिए

इसरो प्रमुख सोमनाथ के लिए फ्लाइट एयर होस्टेस ने कहा कि हमें इसरो प्रमुख के इस फ्लाइट में होने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। एयर होस्टेस ने एस सोमनाथ से कहा कि हमें आपके इस फ्लाइट में होने पर गर्व है सर। शुक्रिया आपने हमें गर्व महसूस करवाया। इसके बाद विमान में बैठ यात्रियों ने उनके सम्मान में तालियां बजाने लगे। जिसके बाद सोमनाथ ने सभी का अभिवादन स्वीकार किया।

चंद्रयान-3 की सफलता से भारत की स्पेस टेक्नोलॉजी की दिखी धाक

दरअसल भारत विश्व का पहला देश है,जो चंद्रमा के दक्षिणी पोल की जमीन तक पहुंचा है। भारत की इस सफलता के लिए अमेरिका,यूरोप, जापान और ब्रिटेन के अंतरिक्ष एंजेसियों ने बधाई दी थी। इसके अलावा विश्व के कई देशों के प्रमुखों ने भारतीय स्पेस एजेंसी इसरो की तारीफ की थी। इस सफलता को पाने के लिए इसरो के 73 दिनों तक 80 दिनों वैज्ञानिक अपने घर ही नही गए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular