Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पत्नी की डंडे से जमकर पिटाई, हालत गंभीर... भाई को राखी...

CG: पत्नी की डंडे से जमकर पिटाई, हालत गंभीर… भाई को राखी बांधकर घर लौटने में देर होने पर फूटा पति का गुस्सा

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में राखी बांधने गई महिला को मायके से लौटने में थोड़ी देर हो गई, तो नाराज पति ने उसकी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम तेंदुपारा में रहने वाली जयवंतरी भरिया अपने बड़े पिताजी के बेटे को दूसरे मोहल्ले में राखी बांधने के लिए गई थी। यहां भाई-भाभी के साथ उसने खुशी-खुशी रक्षाबंधन का त्योहार मनाया। इसके बाद भाई-भाभी ने उसे खाना खाने के लिए रोक लिया।

गंभीर रूप से घायल महिला पेंड्रा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती है।

गंभीर रूप से घायल महिला पेंड्रा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती है।

इसके बाद जब महिला घर पहुंची, तो उसका पति रंगी लाल शराब के नशे में धुत होकर उससे विवाद करने लगा। उसने कहा कि वो घर देर से क्यों आई है, इस पर पत्नी ने सफाई देने की भी कोशिश की, कि वो काफी दिनों के बाद अपने मायके गई थी, इसलिए किसी ने उसे बिना खाना खाए नहीं आने दिया।

इसके बाद भी उसका पति महिला से विवाद करने लगा और गुस्से में डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई से बचने के लिए महिला बाहर की ओर भागी, लेकिन पति ने उसे पकड़ लिया और उसे जमकर मारा। इसके बाद लहूलुहान हालत में पत्नी को छोड़कर आरोपी घर से फरार हो गया।

हमले में पत्नी के सिर पर गंभीर चोट आई है। उसे इलाज के लिए पेंड्रा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। यहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। पेंड्रा थाना पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फरार आरोपी की तलाश जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular