Tuesday, June 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: KBC में पहुंचे जांजगीर के विवेक अग्रवाल... 20 सितंबर को खेलेंगे...

CG: KBC में पहुंचे जांजगीर के विवेक अग्रवाल… 20 सितंबर को खेलेंगे दूसरे दिन का खेल, महानायक अमिताभ बच्चन से कही दिल की बात

जांजगीर-चांपा: जिले के रहने वाले युवा कारोबारी विवेक अग्रवाल टीवी के लोकप्रिय गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 15वें सीजन में शामिल हुए। उन्होंने अमिताभ बच्चन के 8 सवालों के सही जवाब देकर 80 हजार रुपए जीते। अब बाकी का गेम आज बुधवार को फिर से कंटिन्यू होगा।

नैला के रहने वाले विवेक अग्रवाल बर्तन व्यवसायी हैं। जांजगीर-चांपा से केबीसी में शामिल होने वाले वे पहले व्यक्ति हैं। बुधवार को भी उनके दूसरे एपिसोड का प्रसारण गणेश पंडाल में प्रोजेक्टर लगाकर लोगों को दिखाया जाएगा। विवेक अग्रवाल ने बताया कि वे केबीसी में शामिल होने के लिए 17 सालों से प्रयास कर रहे थे। केबीसी के 15वें सीजन में उनका एपिसोड 19 सितंबर को दूसरे प्रतिभागी के रूप में शुरू हुआ।

जांजगीर-चांपा जिले के रहने वाले युवा कारोबारी विवेक अग्रवाल केबीसी गेम शो में शामिल होते हुए।

जांजगीर-चांपा जिले के रहने वाले युवा कारोबारी विवेक अग्रवाल केबीसी गेम शो में शामिल होते हुए।

विवेक के एपिसोड को देखने के लिए उनके साथियों ने गणेश पंडाल में ही प्रोजेक्टर लगाया था। जैसे ही उनके नाम की घोषणा हॉट सीट पर बैठने के लिए हुई, लोगों ने जमकर तालियां बजाईं। पंडाल में गणपति बप्पा मोरया का जयकारा गूंज उठा। लोगों ने एपिसोड खत्म होने के बाद आतिशबाजी भी की। उन्होंने अपनी इस सफलता का श्रेय खाटू वाले श्याम बाबा और अपने माता-पिता को दिया है।

विवेक अग्रवाल ने बताया कि केबीसी में जाने के लिए वे लगातार प्रयास में जुटे रहे। उन्होंने कहा कि केबीसी में पहुंचने के लिए बहुत होशियार होने की जरूरत नहीं है, बल्कि जनरल नॉलेज का मजबूत होना जरूरी है।

कारोबारी ने अमिताभ बच्चन से कहा कि उन्हें ये गेम शो इतना पसंद है कि उन्होंने महाराजा अग्रसेन जयंती के मौके पर ठीक इसी तरह का सेट लगवाया था। यहां केबीसी की तरह क्विज भी खेला गया था और होस्ट के तौर पर गुजरात से बिग बी का डुप्लीकेट भी बुलवाया गया था। हालांकि शो शुरू होने से थोड़ी देर पहले पता चला कि डुप्लीकेट को सिर्फ गुजराती में ही बोलना आता है, हिंदी एकदम कम आती है, जिसके कारण डुप्लीकेट को स्टेज पर केवल बैठाया गया था। बाकी के सवाल-जवाब विवेक ने ही किया। यह सुनकर अमिताभ बच्चन पहले तो हैरान हुए, फिर जमकर ठहाके लगाए।

नैला का केबीसी काफी सुपरहिट रहा और लोगों ने इसकी जमकर सराहना की। विवेक से जब पूछा गया कि वे केबीसी में जीती हुई धनराशि का उपयोग कैसे करेंगे, तो उन्होंने कहा कि वे इस पैसे से अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular