Thursday, June 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: वोटिंग से एक दिन पहले JCCJ प्रत्याशी का इस्तीफा... राजकुमार पटेल...

CG: वोटिंग से एक दिन पहले JCCJ प्रत्याशी का इस्तीफा… राजकुमार पटेल ने थामा कांग्रेस का हाथ, सक्ती विधानसभा सीट से हैं उम्मीदवार

SAKTI: छत्तीसगढ़ के सक्ती जिले में चुनाव से एक दिन पहले जोगी कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) को बड़ा झटका लगा है। सक्ती विधानसभा सीट से जोगी कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी राजकुमार पटेल ने पार्टी से इस्तीफा देकर कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है। कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष श्यामसुंदर अग्रवाल ने राजकुमार पटेल को कांग्रेस का गमछा पहनाकर पार्टी में शामिल किया।

JCCJ प्रत्याशी राजकुमार पटेल ने कहा कि कांग्रेस और डॉ चरणदास महंत के कामों से प्रभावित होकर मैंने जनता कांग्रेस से इस्तीफा दिया है और कांग्रेस पार्टी में शामिल हुआ हूं। राजकुमार पामगढ़ जनपद पंचायत के अध्यक्ष भी हैं।

कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष श्यामसुंदर अग्रवाल ने राजकुमार पटेल को कांग्रेस का गमछा पहनाकर पार्टी में शामिल किया।

कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष श्यामसुंदर अग्रवाल ने राजकुमार पटेल को कांग्रेस का गमछा पहनाकर पार्टी में शामिल किया।

‘JCCJ ने चुनाव लड़ने के लिए मजबूर किया’

JCCJ पर आरोप लगाते हुए पटेल ने कहा कि उन्हें प्रत्याशी बनाने के लिए बरगलाया गया। उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें चुनाव लड़ने के लिए मजबूर किया गया। JCCJ अपनी बातों पर कायम नहीं रही, इसी वजह से वो अपना इस्तीफा देकर अब कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं।

कांग्रेस का झंडा हाथ में थामकर खड़े राजकुमार पटेल।

कांग्रेस का झंडा हाथ में थामकर खड़े राजकुमार पटेल।

चुनावी मैदान में बचे 13 प्रत्याशी

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) प्रत्याशी राजकुमार पटेल के कांग्रेस में शामिल होने के बाद सक्ती विधानसभा सीट में अब 13 उम्मीदवार हैं, जो चुनावी मैदान पर हैं। 17 नवंबर को इन सबकी किस्मत का फैसला होगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular