Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: आधे घंटे में लॉकर तोड़ लाखों के गहने चोरी... सब्जी लेने...

CG: आधे घंटे में लॉकर तोड़ लाखों के गहने चोरी… सब्जी लेने गई महिला के घर वारदात, चोर छत के सहारे किचन में घुसा

RAIPUR: रायपुर के कबीरनगर में एक महिला के घर पर लाखों के गहनों की चोरी हो गई है। महिला घटना के वक्त सब्जी लेने गई हुई थी। इसी बीच चोर छत के सहारे किचन में घुसा और लॉकर तोड़कर गहने चुरा लिए। ये पूरा मामला कबीर नगर थाना क्षेत्र का है।

इस मामले में पीड़ित महिला बिंदु सिंह ने पुलिस को बताया कि वो हाउस वाइफ है। 26 सितम्बर की शाम साढ़े 5 बजे वो घर पर ताला लगाकर पास के ही सब्जी मार्केट गयी थी। करीब आधे घंटे बाद वो घर वापस लौटी। तो उसने देखा कि घर का दरवाजा अंदर से लॉक है।

चोर ने छत के सहारे किचन में घुसकर चोरी की।

चोर ने छत के सहारे किचन में घुसकर चोरी की।

छत में चढ़कर किचन से घुसा चोर

फिर महिला अपने पड़ोसी की छत से अपने घर के अंदर आयी। उसने देखा कि किचन का दरवाजे की कुंडी टूटी हुई थी। इसके अलावा बेडरूम में रखी आलमारी का लॉकर भी टूटा दिखा। इसकी सूचना उन्होंने तुरंत अपने घर वालों को दी। जिसके बाद पुलिस भी मौके में पहुंची।

ये पूरा मामला कबीर नगर थाना क्षेत्र का है। इसमें फिलहाल चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

ये पूरा मामला कबीर नगर थाना क्षेत्र का है। इसमें फिलहाल चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

महिला ने बताया कि उसके घर में रखे सोने का हार,मंगलसूत्र,अंगूठी और कान की बाली,गले की चेन,चांदी का पायल,ब्रेसलेट जैसे कई सोने-चांदी के गहने चोरी हो गए है। पीड़ित के मुताबिक इन गहनों की कीमत 7-8 के करीब है। हालांकि FIR में 1 लाख के गहने चोरी का जिक्र है। इस मामले को लेकर कबीर नगर थानेदार श्रुति सिंह ने बताया कि पुलिस ने चोरी की सूचना पर एफआईआर दर्ज कर लिया है। कुछ सुबूत मिले है। जिसके आधार पर चोर की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular