Thursday, July 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG: जस्टिस यू.यू. ललित देंगे एचएनएलयू में महात्मा गांधी स्मृति व्याख्यान...

CG: जस्टिस यू.यू. ललित देंगे एचएनएलयू में महात्मा गांधी स्मृति व्याख्यान…

रायपुर: भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश और एचएनएलयू में प्रतिष्ठित न्यायविद प्रोफेसर श्री न्यायमूर्ति यू.यू. ललित 30 जनवरी को हिदायतुल्ला नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (एचएनएलयू) में ’आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के युग में विधि एवं नैतिकता: ’गांधीवादी परिप्रेक्ष्य’ विषय पर तृतीय महात्मा गांधी मेमोरियल व्याख्यान देंगे।

एचएनएलयू में विगत दो वर्षों से 30 जनवरी को महात्मा गांधी मेमोरियल व्याख्यान आयोजित की जाती रही है। इस वर्ष का स्मृति व्याख्यान शाम 4.30 बजे विश्वविद्यालय सभागार में आयोजित किया जाएगा। मुख्य वक्ता के रूप में जस्टिस यू. यू. ललित रहेंगे तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रो. (डॉ.) वी.सी. विवेकानंदन, कुलपति एचएनएलयू करेंगे

मेमोरियल लेक्चर का उद्देश्य विधि के छात्रों और विधिक बिरादरी को प्रेरित और लाभान्वित करने के लिए विधि और सामाजिक विज्ञान के साथ जुड़े और गांधीवादी मूल्यों का प्रसार करने के लिए न्यायविदों को आमंत्रित करना है।

इस ज्ञानवर्धक व्याख्यान में सम्मिलित होने के लिए सभी छात्रों, प्राध्यापक सदस्यों और विधिक अध्ययन के प्रति उत्साही लोगों को सादर आमंत्रित करते हैं। मेमोरियल लेक्चर एचएनएलयू के आधिकारिक यूट्यूब चैनलhttps://www.youtube.com/watch?v=5logn9bdoBsपर भी लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular