Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: तीन बार तलाक कहकर पत्नी को छोड़ा, गिरफ्तार... स्किन खराब होने...

CG: तीन बार तलाक कहकर पत्नी को छोड़ा, गिरफ्तार… स्किन खराब होने पर पत्नी को मायके में छोड़कर आ गया पति, तीन तलाक कानून के तहत केस दर्ज

मनेंद्रगढ़: छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ पुलिस ने मुस्लिम युवती को मायके में छोड़ने वाले पति को तीन तलाक कानून के तहत गिरफ्तार किया है। पति का आरोप है कि युवती का स्किन खराब है, जिसके कारण वह साथ नहीं रह सकता। इसके बाद से वह उसकी पत्नी मायके में ही रह रही है।

जानकारी के मुताबिक मनेंद्रगढ़ की 22 वर्षीय युवती का विवाह 9 सितंबर 2022 को रायपुर के आरडीए कॉलोनी बोरियाखुर्द के मोहम्मद शरीफ (36) से हुआ था। उनकी शादी मुस्लिम रिति रिवाज से से मनेंद्रगढ़ में हुई थी। बीते 17 जनवरी को युवती का पति मोहम्मद शरीफ उसे मायके में छोड़कर आ गया। इस दौरान तीन बार तलाक कहकर उसे निकाह तोड़ने की बात भी कही। युवती ने बीते दो फरवरी को इस मामले में तीन तलाक कानून के तहत शिकायत कर केस दर्ज करा दी।

युवती की स्किन खराब, इसलिए छोड़ा साथ

युवती ने पुलिस को बताया कि उसके स्किन हमेशा खुश्क रहती है, जिसके बारे में मायकेवालों ने शादी से पहले ही जानकारी दी थी। लेकिन, शादी के बाद उसके पति ने स्किन खराब होने का बहाना बनाया। उसने बोला कि स्किन खराब है इसलिए वह दूसरा निकाह करेगा। आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular