Thursday, July 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़BIG News: 5 बच्चों के साथ पति-पत्नी नहर में कूदे, मौत... सभी...

BIG News: 5 बच्चों के साथ पति-पत्नी नहर में कूदे, मौत… सभी के शव निकाले, 6 लोगों के हाथ एक-दूसरे से रस्सी से बंधे थे

सांचौर (जालोर): राजस्थान में जालोर जिले के सांचौर में बुधवार दोपहर ढाई बजे पति-पत्नी ने अपने 5 बच्चों के साथ नर्मदा नहर में छलांग लगा दी। सभी के शव निकाल लिए गए हैं। छह लोगों के हाथ एक-दूसरे से रस्सी से बंधे हुए थे। इनके शव शाम करीब साढ़े छह बजे मिले। जबकि 9 साल के एक बच्चे का शव अलग से शाम करीब 4 बजे मिला।

बुधवार शाम करीब साढ़े छह बजे तक सभी 7 शव निकाल लिए गए।

बुधवार शाम करीब साढ़े छह बजे तक सभी 7 शव निकाल लिए गए।

पूरे परिवार की मौत
शंकराराम (32), उसकी पत्नी बादली (30), बेटी रमिला (12), बेटा प्रकाश (10), बेटी केगी (8), बेटी जानकी (6) और बेटे हितेश (3) के शव नहर से निकाल लिए गए हैं।

दंपती में हुआ था झगड़ा
गलीपा में रहने वाले भंवर सिंह राजपूत ने हेल्प लाइन 101 अभय कमांड जालोर को सूचना दी कि शंकरा का उसकी पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था। वह गुस्से में पत्नी और बच्चों के साथ घर से निकलकर सिद्धेश्वर पहुंचा। बच्चों में 3 लड़कियां और 2 लड़के साथ थे। इन सभी के कपड़े नर्मदा नहर की मुख्य कैनाल के पास पड़े मिले।

सांचौर सीओ रूपसिंह इंदा ने बताया कि पति-पत्नी के बीच कहासुनी हुई थी। इसके बाद दोनों अपने पांचों बच्चों के साथ घर से निकल गए थे। नाम नहीं छापने की शर्त पर दंपती के एक करीबी ने बताया कि आए दिन उनमें झगड़ा होता था। सोमवार को भी झगड़ा हुआ था। इसके बाद रिश्तेदारों ने समझौता करा दिया था। मंगलवार को दंपती बच्चों के साथ घर से गायब हो गए थे।

जहां से वह नहर में कूदे, वहां से 200 मीटर आगे सभी के शव मिले हैं। पुलिस को नहर के बाहर मिले कपड़ों के साथ एक मोबाइल भी मिला है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular