Tuesday, July 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 400 वाली शराब, 4 हजार की बोतलों में भरकर बेचा... पुलिस...

CG: 400 वाली शराब, 4 हजार की बोतलों में भरकर बेचा… पुलिस ने आरोपी को सैकड़ो खाली बोतलें और अवैध शराब के साथ किया गिरफ्तार

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की पुलिस ने एक युवक को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। ये युवक सस्ती शराब को महंगी बोतलों में भरकर बेच दिया करता था। जिसे लोग ज्यादा दामों में भी खरीद लेते थे। पुलिस ने सूचना मिलते ही घर पर रेड मार कर 30 हजार की अवैध शराब भी जब्त किया है।

सिविल लाइन पुलिस को गुरुवार को सूचना मिली कि एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेच रहा है। जिसके बाद पुलिस की टीम बनाकर रवाना की गई। पंडरी के काली नगर में कब युवक के घर पर पुलिस ने रेड मारी तो पता चला वहां कहानी कुछ और थी। मौके पर पुलिस को पहले शराब की सैकड़ो खाली बोतलें मिली। ये देखकर पुलिस भी चौक गई। पुलिस ने वहां मौजूद मध्यप्रदेश के निवासी बुद्धसेन जायसवाल को तत्काल गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने अवैध शराब भी जब्त की है।

पुलिस ने अवैध शराब भी जब्त की है।

पूछताछ में उगला सच

जब आरोपी बुद्धसेन से पुलिस ने पूछताछ की तो शुरुआत में वो टालमटोल करने लगा। फिर कड़ाई से पूछने पर उसने सच उगल दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो सस्ती शराब की बोतले खरीदकर लाता है। फिर उसे महंगी अंग्रेजी शराब की बोतलों पर ढाल देता है।

जानकारी के मुताबिक, वो 300-400 के करीब कीमत की शराब को इस तरह से 3-4 हजार रुपयों में बेच देता था। इस मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है

रायपुर एएसपी क्राइम पीतांबर पटेल ने मीडिया से बातचीत करते हुए जानकारी दी

रायपुर एएसपी क्राइम पीतांबर पटेल ने मीडिया से बातचीत करते हुए जानकारी दी

ASP क्राइम ने कहा 100 प्रतिशत कार्रवाई करेंगे

रायपुर एएसपी क्राइम पीतांबर पटेल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की अवैध शराब और नशाखोरों के खिलाफ पुलिस पूरी सख्ती से काम कर रही है। बीतें दिनों भी अवैध शराब के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। यदि कोई दुकानदार भी इस अवैध नशा से जुड़े सामान बेचता है तो उस पर भी एक्शन लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular