Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: बीच सड़क युवक को मारने का LIVE VIDEO वायरल... बदमाशों ने...

CG: बीच सड़क युवक को मारने का LIVE VIDEO वायरल… बदमाशों ने पहले तो खूब दौड़ाया, थक कर गिरा तो चाकू से वार कर किया था लहूलुहान

Bhilai: दुर्ग जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र में कुछ युवकों ने मामूली विवाद में एक युवक पर चाकू से कई वार किए थे। घायल युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। आरोपियों ने पहले युवक और उसके दोस्तों को मारा पीटा। उसके बाद चाकू लेकर उसे सड़क पर दौड़ाया फिर उसके पेट में कई वार किए। घायल ने रायपुर मेकाहारा हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। कुम्हारी पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

आनंद पेट्रोल पंप के पास कुछ आरोपियों ने फिल्मी अंदाज में तीन लड़कों को बुरी तरह मारा। इसके बाद चाकू लेकर उन्हें सड़क पर दौड़ाने लगे। जब एक युवक भागते-भागते थक गया तो उसके पेट में चाकू से वार कर दिया। इस घटना में देवबलौदा निवासी प्रवीण कुमार यादव (21 वर्ष) की मौत हो गई। कुम्हारी पुलिस के मुताबिक वारदात एक जनवरी को देर रात 12 बजे की है।

प्रवीण अपने दोस्त विनय, मोहन यादव और खिलेश सिंह के साथ अपने घर से कुम्हारी स्थित दशमेश ढाबा खाना खाने गया था। खाना खाने के बाद जब प्रवीण चलने लगा तो देखा उसकी एक्टिवा में पेट्रोल खत्म होने वाला है। इस पर वह अपने दोस्तों के साथ ढाबा के सामने स्थित आनंद पेट्रोल पंप पेट्रोल डलाने पहुंचा। उसी दौरान वहां तीन बाइक और स्कूटी में चार लड़के पहुंचे थे। यहीं दोनों पक्ष में विवाद और मारपीट तक हुई।

चाकू लेकर सड़क पर दौड़ाया
पुलिस के मुताबिक चारों युवक शराब के नशे में थे। उन लोगों ने बिना किसी विवाद के खिलेश से गालीगलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियों ने खिलेश, मोहन और विनय से मारपीट की। मामला बढ़ने पर एक युवक ने चाकू निकाल लिया। इसके बाद उसने प्रवीण और उसे साथियों को सड़क पर ही दौड़ाना शुरू कर दिया। इसी दौरान पीला शर्ट ब्लू जींस पहना युवक और उसके साथियों ने प्रवीण यादव के पेट में चाकू से वार कर दिया। इसके बाद प्रवीण लहूलुहान होकर वहीं गिर गया।

तीन दिन बाद भी आरोपियों को नहीं पकड़ पाई पुलिस
इतनी बड़ी वारदात हो जाने के बाद कुम्हारी पुलिस ने इसे हल्के में लिया। गुरुवार को जब प्रवीण ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया तो कुम्हारी पुलिस हरकत में आई। पुलिस की गिरफ्त में सभी आरोपी फरार हैं। मौत के बाद अब कुम्हारी पुलिस सीसीटीवी कैमरा व अन्य साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है।

एक महीने में दर्जनों चाकूबाजी की घटनाएं
दुर्ग जिले में चाकू बाजी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। आए दिन कोई न कोई ऐसी वारदात होती रहती है। बीते एक महीने में 12 से अधिक चाकूबाजी की घटनाएं जिले में हुई हैं। इसी घटना के एक दिन बाद 2 जनवरी को कांट्रैक्टर कॉलोनी निवासी निखिल यादव पर कुछ लड़कों ने जानलेवा हमला किया। उन लोगों ने कटर से मारकर निखिल की पूरी पीट ही काट डाली।

तलवार लहराते आदतन बदमाश गिरफ्तार
दुर्ग की कोतवाली थाना पुलिस ने तीन जनवरी को बबलू ईरानी उर्फ जाकिर हुसैन निवासी डेरा केलाबाड़ी दुर्ग को चाकू व तलवार लहराते हुए गिरफ्तार किया है। बबलू आदतन बदमाश है। दुर्ग जिले के अलग-अलग थानों में उसके खिलाफ 65 अलग-अलग मामले दर्ज हैं।

बारातियों के साथ जमकर चाकूबाजी
दुर्ग शहर में 15 दिन पहले आई एक बारात में जमकर चाकूबाजी की घटना हुई थी। इसमें 7 लोग घायल हुए थे। इसमें दो लोगों की हालत गंभीर थी। मोहन नगर पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार जेल भेजा था। घटना शक्तिनगर इलाके की थी।

कोतवाली थाने के सामने हुई चाकू बाजी
बीते 1 दिसंबर को दुर्ग कोतवाली थाने के सामने दोपहर डेढ़ बजे के करीब तीन लड़कों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया था। इसमें युवक को काफी चोट आई थी। पुलिस अब तक इस मामले में आरोपियों की पहचान नहीं कर पाई।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular