Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: शराब दुकान में चाकू की नोक पर लूट.. नशेड़ियों ने 4 युवकों...

CG: शराब दुकान में चाकू की नोक पर लूट.. नशेड़ियों ने 4 युवकों पर भी बीयर की बोतल और चाकू से किया हमला; 2 की हालत गंभीर

कांकेर: शहर के शासकीय शराब दुकान में बुधवार को 3 नशेड़ी युवकों ने पहले तो चाकू की नोक पर शराब लूटी, फिर भवानी चौक पर वहां से गुजर रहे लोगों पर हमला कर दिया। नशेड़ियों ने 4 युवकों पर चाकू और बीयर की बोतल से हमला कर दिया। इनमें से 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला सिटी कोतवाली इलाके का है।

नशे की हालत में युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। एक युवक पर आरोपियों ने कान के पास वार कर दिया, जिससे उसे गंभीर चोट आई, तो दूसरे युवक के सिर और हाथ पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। दो अन्य युवकों के साथ भी मारपीट की गई है। वारदात को अंजाम देकर तीनों नशेड़ी युवक मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को मिलते ही अलग-अलग टीम बनाकर आरोपियों की तलाश की जा रही है। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में अपराध दर्ज किया है।

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बुधवार शाम करीब साढ़े 5 बजे तीनों आरोपी चाकू लेकर शराब की दुकान में घुस आए और कर्मचारियों को चाकू दिखाकर बीयर और दूसरी शराब की बोतल लेकर भाग निकले। इधर दिनदहाड़े शहर के बीचोंबीच चाकूबाजी से पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। असामाजिक तत्वों के मन से पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है। जिस तरह से बीच शहर में घटना हुई है, उसने पुलिस पेट्रोलिंग पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। पुलिस का दावा है कि आरोपियों की शिनाख्त कर ली गई है, उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घायल का इलाज जारी।

घायल का इलाज जारी।

दूसरी घटना में पड़ोसी ने महिला पर धारदार हथियार से किया हमला

शहर के शिव नगर वार्ड में एक युवक ने पड़ोसी महिला पर धारदार हथियार से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि महिला पूर्णिमा भास्कर ने युवक संजय टेकाम को कोई काम नहीं करने को लेकर ताना मारा था, जिससे आवेश में आकर युवक ने उसके हाथ और चेहरे पर हमला कर दिया। गंभीर हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular