Friday, October 18, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 70 सेकेंड में मैनेजर से 70 हजार की लूट... बाइक ओवरटेक...

CG: 70 सेकेंड में मैनेजर से 70 हजार की लूट… बाइक ओवरटेक कर रुकवाया, फिर ब्लेड से किए वार; सड़क पर फेंककर तोड़ा मोबाइल

RAIPUR: रायपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में एक एजेंसी मैनेजर के साथ लूट की वारदात हुई है। यह पूरी घटना महज 70 सेकेंड में हुई। जिसका सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। लुटेरों ने पहले मैनेजर की बाइक को ओवरटेक कर रुकवाया। फिर दो युवकों ने उस पर ब्लेड से हमला कर दिया और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

सड्डू के शिव मंदिर निवासी देवेश शर्मा (57 वर्ष) ने पुलिस को बताया कि वह दूध पाउडर एजेंसी पलक ट्रेडर्स में मैनेजर पद पर है। रोज वो कंपनी के हिसाब-किताब के बाद कैश लेकर मालिक किशोर जैन के घर शैलेंद्र नगर पहुंचाता है। 30 अक्टूबर की शाम साढ़े 8 बजे के करीब वो दिन भर के कलेक्शन पैसे को लेकर शैलेन्द्र नगर इलाके के पानी टंकी के पास पहुंचा था।

लुटेरों ने मैनेजर के कलाई और पेट पर ब्लेड चला दिया। जिससे वो जख्मी हो गया और खून बहने लगा।

लुटेरों ने मैनेजर के कलाई और पेट पर ब्लेड चला दिया। जिससे वो जख्मी हो गया और खून बहने लगा।

बाइक से टकराया, फिर स्कार्फ लपेटकर आए

पीड़ित देवेश ने बताया कि पहले युवकों ने अपनी बाइक उसकी दोपहिया गाड़ी से टकरा दी। जिससे वो हड़बड़ा कर रुक गया। फिर उनमें से 2 युवक बाइक से उतरकर पीड़ित की गाड़ी के पास आ गए। उन्होंने पहले पीड़ित के गाड़ी के सामने रखे बैग को छीनने की कोशिश की। जिससे बाइक जमीन पर गिर गई।

सड़क से गुजरते लोगों को पूरी घटना की खबर तक नहीं लगी।

सड़क से गुजरते लोगों को पूरी घटना की खबर तक नहीं लगी।

पेट और कलाई में मारा ब्लेड

इस बीच लुटेरों ने मैनेजर के कलाई और पेट पर ब्लेड चला दिया। जिससे वो जख्मी हो गया और खून बहने लगा। लुटेरों ने बैग में रखे करीब 70 हजार रुपए और दुकान की चाबी लेकर मौके से फरार हो गए। इस दौरान उनका तीसरा साथी बाइक चालू कर कुछ दूरी पर आगे खड़ा था। जिस वजह से उन्हें भागने में कुछ ही मिनट लगे।

जमीन पर पटककर मोबाइल भी तोड़ा

इस घटना के बाद भागते समय एक आरोपी ने मैनेजर की जेब में रखा मोबाइल भी निकाल लिया और सड़क पर फेंककर तोड़ दिया। जिससे वो लूट की जानकारी तुरंत किसी को न दे सके। इस मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular