Wednesday, June 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: दो हादसे में तीन की मौत... तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक...

CG: दो हादसे में तीन की मौत… तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, दूसरी घटना में खड़ी हाईवा से टकराई बाइक; तीन घायल

BILASPUR: बिलासपुर में बुधवार को दो अलग-अलग हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। पहले तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे युवती व मासूम बच्चे की मौत हो गई। बाइक सवार व दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। वहीं, दूसरी घटना में अनियंत्रित बाइक अंधेरे में सड़क किनारे खड़ी हाईवा से जा टकराई। इस घटना में युवक की मौत हो गई और एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया। घटना सीपत और मस्तूरी थाना क्षेत्र की है।

जांजी निवासी केजूराम भोई बुधवार को रिश्तेदारी में ग्राम हरदीडीह गया हुआ था। शाम शाम करीब चार बजे वह अपनी बाइक से घर लौट रहा था। उसके साथ बेटी काजल (20), पलक (15) व उसके भतीजे का डेढ़ वर्षीय बेटा तनिष कुमार भी बाइक में बैठे थे। केजूराम अभी ग्राम मोहरा के पास पहुंचा था। तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार केजूराम व बच्चे गिर गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे में काजल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, गंभीर रूप से घायल तनिष ने भी एंबुलेंस में दम तोड़ दिया। वहीं, पलक और केजूराम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइक को टक्कर मारने के बाद पलट गई ट्रॉली।

बाइक को टक्कर मारने के बाद पलट गई ट्रॉली।

अनियंत्रित होकर पलट गई ट्रॉली
इस दौरान ट्रैक्टर चालक ने बाइक को बचाने की कोशिश की। ड्राइवर ने ट्रैक्टर को साइड भी किया, जिसके चलते ट्रैक्टर की ट्रॉली सड़क से नीचे उतर कर पलट गई। हालांकि, इसके बाद भी बाइक को वह चपेट में ले लिया और हादसे में बाइक सवार युवती व बच्चे की जान चली गई।

सड़क किनारे खड़ी हाईवा से टकराई तेज रफ्तार बाइक।

सड़क किनारे खड़ी हाईवा से टकराई तेज रफ्तार बाइक।

अंधेरे में खड़ी हाईवा से जा टकराई बाइक, एक की मौत, दूसरा घायल
इधर, बुधवार की रात मस्तूरी-मल्हार रोड में अंधेरे में खड़ी हाईवा से तेज रफ्तार बाइक जा टकराई। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरे युवक को गंभीर रूप से घायल हो गया। मस्तूरी क्षेत्र के आंकडीह में रहने वाले संतोष दास पिता तुलसीदास (45) किसी काम से बुधवार को ग्राम ईटवा पाली गया था। रात में वह अपने परिचित के कार्तिक मरकाम (36) को लेकर बाइकसे मस्तूरी जा रहा था। अभी दोनों तहसील ऑफिस के पास पहुंचे थे। उसी समय अंधेरे में हाईवा खड़ी थी, जिसे बाइक चलाने वाला संतोष देख नहीं पाया। बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण वह सीधे हाईवा से टकरा गया। इस हादसे में संतोषदास की मौके पर ही मौत हो गई और कार्तिक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस दोनों मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular