Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रात में पार्क में पकड़ाए प्रेमी जोड़े... पुलिस की रक्षा टीम...

CG: रात में पार्क में पकड़ाए प्रेमी जोड़े… पुलिस की रक्षा टीम ने दौड़ाकर पकड़ा, फिर समझाइश देकर छोड़ा, कहा- मां-बाप भी रखें बच्चों की जानकारी

भिलाई: दुर्ग जिले में पुलिस की रक्षा टीम देर रात तक सार्वजनिक स्थानों पर बैठकर शराब पीने वाले लोगों और प्रेमी जोड़े को पकड़ने का काम कर रही है। शुक्रवार को जयंती स्टेडियम के पार्क समेत अलग-अलग जगहों पर कई प्रेमी-जोड़े को पकड़ा गया। जिन्हें कड़ी समझाइश देकर छोड़ दिया।

दुर्ग एसपी ने बताया कि उन्हें लगातार शिकायत मिल रही थी कि जयंती स्टेडियम के आसपास तालाबों के किनारे और पार्कों में अराजक तत्वों का जमावड़ा रहता है। देर रात तक लड़के-लड़की भी बैठे रहे रहते हैं। जिसके बाद रक्षा टीम को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए।

पुलिस की रक्षा टीम रात में छापेमार कार्रवाई करते हुए।

प्रेमी जोड़े को रक्षा टीम ने दौड़ाया

जब रक्षा टीम जयंती स्टेडियम के पास सर्चिंग शुरू की, तो वहां नशेड़ियों के अलावा बड़ी संख्या में प्रेमी जोड़े भी दिखाई दिए। एक युवक लड़की को बाइक पर बैठाकर भागने लगा, जिसे रक्षा टीम ने दौड़ाया और घेराबंदी कर पकड़ा। उन्हें जमकर फटकार भी लगाई।

इसके साथ उनके माता-पिता को भी इस संबंध में अलर्ट किया गया। उन्होंने कहा कि यदि अगली बार वो लोग पकड़े गए तो उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

प्रेमी जोड़े को दौड़ाती पुलिस।

प्रेमी जोड़े को दौड़ाती पुलिस।

माता-पिता रखे अपने बच्चों के लोकेशन की जानकारी

एएसपी मीता पवार ने बताया कि बच्चे अपने माता-पिता से झूठ बोलकर बाहर निकल जाते हैं। इसके बाद वो लड़कों के साथ घूमते हैं या गलत संगति में पड़ती हैं। नशे की गिरफ्त में आने से अपराध बढ़ने लगते हैं।

इसलिए इसे रोकने की जिम्मेदारी सिर्फ पुलिस की ही नहीं है। माता पिता भी अपने बच्चों पर निगरानी रखें। वह पता करें कि उनके बच्चे का लोकेशन कहां है। कहीं वो उनसे झूठ बोलकर दूसरी जगह तो नहीं गए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular