Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: गणपति दर्शन के लिए निकली नाबालिग लड़की से छेड़छाड़... फिर जान...

CG: गणपति दर्शन के लिए निकली नाबालिग लड़की से छेड़छाड़… फिर जान से मारने की धमकी, हिस्ट्रीशीटर के ड्राइवर ने की दबंगई, थाने का घेराव; 2 FIR दर्ज

अवैध शराब को लेकर कुछ लोगों ने नाबालिग का हाथ पैर बांधकर मारपीट की है।

RAIPUR: रायपुर के डीडी नगर थाने के हिस्ट्रीशीटर के ड्राइवर ने नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ की। फिर उसे जान से मारने की धमकी दे दी। इस घटना से गुस्साए लोगों ने मंगलवार को थाने का घेराव कर दिया। इसके अलावा इस इलाके का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक नाबालिग युवक को रस्सी से बांधकर मारते दिख रहे है। बताया जा रहा है कि ये मामला अवैध शराब बेचने से लेकर जुड़ा है। फिलहाल डीडी नगर पुलिस ने इन दोनों मामलों में FIR दर्ज कर ली है।

जानकारी के मुताबिक,डीडी नगर इलाकें का एक हिस्ट्रीशीटर नारायण यादव उर्फ टीपू का ड्राइवर ईश्वर साहू सोमवार को गणेश देखने के लिए निकली नाबालिग से छेड़छाड़ कर दी। जब नाबालिग ने इसका विरोध किया तो उसने जान से मारने की धमकी दे दी।

इस मामले में FIR को लेकर नाराज लोगों ने थाने का घेराव किया है।

इस मामले में FIR को लेकर नाराज लोगों ने थाने का घेराव किया है।

आसपास मौजूद लोगों ने जब इस घटना को देखा तो वे आक्रोशित हो गए। फिर वे थाने पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी ईश्वर साहू को गिरफ्तार कर कोर्ट से जेल भेज दिया।

अवैध शराब को लेकर नाबालिग से मारपीट

इस मामलें से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें कुछ लोग मिलकर एक नाबलिग को पीट रहे है। उन्होंने नाबालिग के हाथ पैर को रस्सी से बांध रखा है। फिर उससे लगातार अवैध शराब से जुड़े लोगों का नाम उगलवाने के नाम पर मारते दिख रहे हैं। नाबालिग रोता हुआ। कई लोगों के नामों को बता रहा है।

पुलिस में अवैध शराब में एक आरोपी को अरेस्ट किया है।

पुलिस में अवैध शराब में एक आरोपी को अरेस्ट किया है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने नारायण साहू को अवैध शराब के मामलें में गिरफ्तार किया है। उसके अड्डे में छापेमार कर 80 बॉटल शराब जब्त किया है। हालांकि डीडी नगर टीआई अविनाश सिंह ने बताया कि नाबालिग के साथ मारपीट वाले वीडियो में कोई शिकायत नही आई है। फिलहाल पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है। तो वही छेड़छाड़ और अवैध शराब मामलें में 2 FIR दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular