Saturday, June 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: युवक को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला... कुर्सी पर बैठे-बैठे तोड़ा...

CG: युवक को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला… कुर्सी पर बैठे-बैठे तोड़ा दम, पास में मिली शराब की बोतल और डिस्पोजल; दोस्तों पर शक

BILASPUR: बिलासपुर में सोमवार की रात एक युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह उसका खून से लथपथ शव मिला है। पास में ही शराब की बोतल और डिस्पोजल ग्लास मिले हैं।

बताया जा रहा है कि कोरमी निवासी सुखनंदन धुरी (35 वर्ष) कुर्सी पर बैठा था। हमलावरों ने उसके सिर पर ताबड़तोड़ हमला किया है। जिससे कुर्सी पर बैठे-बैठे ही उसकी मौत हो गई। घटना सिरगिट्टी थाना क्षेत्र की है।

घर में लाश मिलने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। पुलिस आशंका जता रही है कि घर में दोस्तों के साथ शराब पार्टी हुई होगी और झगड़े के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया गया।

युवक की हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच करती पुलिस।

युवक की हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच करती पुलिस।

घटना स्थल पर मिली शराब की बोतल

पुलिस ने घटना स्थल की जांच की तो शराब की बोतल और डिस्पोजल ग्लास मिला। अक्सर युवक अपने दोस्तों को घर में बुलाकर उनके साथ शराब पीता था। इसलिए पुलिस इस एंगल से भी मामले की तफ्तीश कर रही है।

माता-पिता की मौत, पत्नी-बच्चे छोड़कर चले गए

पुलिस ने जब आसपास के लोगों से पूछताछ कि तो पता चला कि युवक के माता-पिता की मौत हो चुकी है। वह शादीशुदा है और एक बेटा भी है। उसके आदतन शराबी होने के चलते परेशान होकर पत्नी अपने बच्चे को लेकर मायके चली गई है। जिसके बाद से युवक घर में अकेले ही रहता था।

हमलावरों की नहीं हुई पहचान

युवक के सिर पर धारदार हथियार से गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं। अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस युवक का बैकग्राउंड पता कर रही है।

साथ ही परिजनों और पांच संदिग्ध युवकों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच के लिए डॉग स्क्वायड टीम की भी मदद ली जा रही है।

पुलिस ने क्या हुआ?

सिरगिट्टी थाना प्रभारी नवीन देवांगन कहा कि, पड़ोस में रहने वालों से सूचना मिली कि घर में लाश मिली है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

फिलहाल यह पता किया जा रहा है कि, वह किन-किन लोगों के साथ शराब पिता था। साथ ही वारदात वाली रात वहां कौन मौजूद था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular