Saturday, June 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: सेंट्रल बैंक में लाखों रुपए की हेराफेरी... पैसे लेकर देता था...

CG: सेंट्रल बैंक में लाखों रुपए की हेराफेरी… पैसे लेकर देता था पर्ची, अकाउंट में जमा नहीं हुए पैसे; बैंक कर्मचारी ही निकला आरोपी

सूरजपुर: सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया महागावा शाखा में बैंक के एक कर्मचारी द्वारा लाखों रुपए की हेराफेरी करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, बैंक के खाताधारकों के द्वारा बैंक में रुपए जमा तो किए गए पर पैसा अकाउंट में जमा नहीं हुआ। मामला सामने आने के बाद बैंक प्रबंधन ने सारा पैसा वापस करने की बात कही है।

दरअसल, मामले का खुलासा तब हुआ जब एक कस्टमर बैंक से अपने जमा किए गए रुपए निकालने पहुंचा। जब एक कस्टमर को पैसे की जरूरत पड़ी और वह बैंक गया तो उसने खाते में जितने रुपए जमा किए थे उतने मौजूद नहीं थे। जब बैंक के खाताधारक को इसका पता चला तो उसके होश ही उड़ गए।

कस्टमर बैंक से अपने जमा किए गए रुपए निकालने पहुंचा था।

कस्टमर बैंक से अपने जमा किए गए रुपए निकालने पहुंचा था।

बैंक प्रबंधन ने जांच के बाद पैसे वापस करने की कही बात

बैंक प्रबंधन ने जब इसकी जांच की तो आरोपी बैंक का कर्मचारी ही निकला। बताया जा रहा है कि बैंक में ही काम करने वाला कर्मचारी इन लोगों का पैसा लेता था और उन्हें पर्ची भी देता था। पर पैसे को बैंक में जमा नहीं करता था। कर्मचारी ने कई लाख रुपयों की हेराफेरी की है। जांच अधिकारी का कहना है जानकारी लगते ही जांच शुरू कर दिया गया है। जल्दी ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

कर्मचारी ने कई लाख रुपयों की हेराफेरी की है।

कर्मचारी ने कई लाख रुपयों की हेराफेरी की है।

बता दें कि मामला सामने आने पर जब अन्य बैंक खाताधारकों ने अपने अकाउंट की जानकारी लेने पहुंचे तो सबके अकांउट में एक जैसी स्थिति देखने को मिली। सबका कहना था कि सबने रुपए ज्यादा जमा किए हैं, लेकिन अकांउट में कम दिखा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular