Wednesday, February 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: महिला रेलकर्मी से गंदी हरकत, बदमाश ने पीछा किया.. मना करने...

CG: महिला रेलकर्मी से गंदी हरकत, बदमाश ने पीछा किया.. मना करने पर बोला- तुझे जान से मार दूंगा, दफ्तर में घुसकर भी छेड़छाड़

Bilaspur: बिलासपुर में महिला रेलकर्मी से छेड़छाड़ करने वाले बदमाश युवक के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। युवक ने महिला से जान-पहचान का फायदा उठाकर अश्लील हरकतें करना शुरू कर दिया और पीछा करने लगा। महिला के मना करने पर आरोपी युवक ने जान से मारने की धमकी भी दी। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है। इससे पहले भी आरोपी युवक पर छेड़छाड़ व धमकाने के चार केस दर्ज है।

जानकारी के अनुसार सरकंडा थाना क्षेत्र में रहने वाली 42 वर्षीय महिला दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में पदस्थ हैं। महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि तारबाहर थाना क्षेत्र के सीएमडी कॉलेज के पास सुमंगल अपार्टमेंट के फेस-2 में रहने वाले 44 वर्षीय स्वाधीन नाग चौधरी की उससे पुरानी जान पहचान थी, जिसका फायदा उठा कर वह महिला पर बुरी नीयत रखने लगा और उनका पीछा कर छेड़छाड़ करने लगा। महिला के मना करने पर गाली गलौज जान से मारने की धमकी भी देने लगा।

आरोपी युवक के खिलाफ सरकंडा थाने में केस दर्ज किया गया है।

आरोपी युवक के खिलाफ सरकंडा थाने में केस दर्ज किया गया है।

5-6 महीने से परेशान थी महिला
महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक पिछले 5-6 महीनों से उसे परेशान कर रहा है। यहां तक वह महिला के दफ्तर तक पहुंच जाता है और हाथ पकड़ कर गलत इशारा करता है। एक दिन ऑफिस के स्टैंड में उसने महिला से अभ्रदता शुरू कर दी। उसकी हरकतों से वह त्रस्त हो चुकी है। उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

अग्रिम जमानत मिलने से बढ़ा हौसला
दरअसल, आरोपी स्वाधीन नाग चौधरी पुराना आदतन बदमाश है। उसके खिलाफ तारबाहर थाने में 2003 में धोखाधडी का केस दर्ज है, जिसमें पुलिस ने उसकी फरारी में चालान पेश किया था। बाद में उसे कोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई। इस दौरान स्वाधीन नाग चौधरी ने एक अन्य महिला बैंक कर्मी को भी इसी तरह से परेशान किया। उसकी हरकतों से तंग आकर महिला बैंक कर्मी ने उसके खिलाफ चार साल में चार बार केस दर्ज कराया है।

महिला बैंक कर्मी की शिकायत पर पहली बार आरोपी के खिलाफ 2019 में छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज हुई थी। लेकिन, आरोपी ने कोर्ट से अग्रिम ले लिया। दूसरी बार 2020 में एफआईआर हुई। जिसमें आरोपी 6 माह तक फरार रहा। फिर हाईकोर्ट से जमानत निरस्त होने पर कोरोनाकाल मे उसे फायदा मिल गया। तीसरी बार आरोपी स्वाधीन नाग चौधरी फरवरी 2022 में महिला का पीछा करते हुए उसे राजीव गांधी चौक में रास्ता रोक कर छेड़ रहा था। महिला के शोर मचाने पर राह चलती भीड़ व आस पास की पब्लिक ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular