Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रायपुर में बेटे ने किया मां का मर्डर.. सिर पर वार...

CG: रायपुर में बेटे ने किया मां का मर्डर.. सिर पर वार करके ले ली बूढ़ी मां की जान, अब फरार बेटे को ढूंढ रही पुलिस

Raipur: रायपुर में एक बेटे ने अपनी ही मां की जान ले ली। आरोपी बेटा अब फरार है। पुलिस इसकी तलाश कर रही है। यह मामला रायपुर के टेकारी गांव का है 56 साल की बुजुर्ग महिला की हत्या की जांच रायपुर के मुजगहन थाने की पुलिस कर रही है।

बूढ़ी मां सुबह किचन में काम कर रही थी। वो बेटे के लिए ही निवाले का बंदोबस्त कर रही थी । उसके लिए खाना बना रही थी, मगर उसी बेटे ने अपनी मां की जिंदगी छीन ली। पुलिस को रसोई घर में महिला की लाश पड़ी मिली जिसके आसपास खून बिखरा हुआ था । बताया जा रहा है कि फावड़े या हथोड़े के इस्तेमाल से महिला के सिर पर बेरहमी से वार करके इसकी जान ले ली गई।

पड़ोसियों ने पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने बारीकी से जांच की । पुलिस के मुताबिक सुबह करीब 10:30 बजे के आसपास महिला की हत्या कर दी गई। रसोई में खाना बनाने के दौरान महिला फूलबाई यादव का अपने बेटे कमल यादव से विवाद हुआ, जिसके बाद कमल यादव ने सिर पर हमला करके अपनी ही मां की हत्या कर दी । पुलिस को आसपास के लोगों से जानकारी मिली है कि कमल नशे का आदी था।

आरोपी कमल आए दिन नशाखोरी के लिए अपनी मां से रुपए मांगा करता था। इसी बात को लेकर मां बेटे में विवाद भी हुआ करता था। फिलहाल पुलिस को इस बारे में और जानकारी नहीं मिल पाई है । मां बेटे अकेले ही इस घर में रहा करते थे । आरोपी बेटा फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस जल्द ही फरार बेटे को पकड़ने का दावा कर रही है।

चाकूबाजों को पुलिस ने पकड़ा
पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में चाकूबाजों को पकड़ा है। तेलीबांधा पुलिस ने मौलीपारा स्थित सब्जी बाजार के पास एक युवक को पकड़ा ये हाथ में धारदार चाकू लेकर आम लोगांे को डरा रहा था। इसका नाम मोह अकबर उर्फ गोलू है। इसके पास से धारदार चाकू बरामद किया गया है।

आरोपी गोलू

आरोपी गोलू

दूसरे मामले में शहर के श्याम लाल भोई नाम के बुजुर्ग के साथ लूट हो गई थी। उरला इलाके में इनका रास्ता रोककर दो बदमाशों ने रुपए और मोबाइल लूट दिया था। इस मामले में पुलिस ने माईकल उर्फ लाला और अमन ताम्रकार उर्फ चकरा नाम के बदमाश को पकड़ा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular