Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रास्ते में रोककर नाबालिग से छेड़छाड़... किसी को बताने पर जान...

CG: रास्ते में रोककर नाबालिग से छेड़छाड़… किसी को बताने पर जान से मारने की दी धमकी, पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

राजनांदगांव: जिले में रहने वाली नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने और उसे डराने-धमकाने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रास्ते में रोककर चारों बदमाशों ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की। मामला बसंतपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़की किसी काम से अपने परिचित के साथ पनेका के बायपास की तरफ जा रही थी। यहां 4 बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया। इसके बाद वे नाबालिग से छेड़छाड़ करने लगे। इस दौरान उन्होंने नाबालिग को खूब डराया-धमकाया, इससे वो सदमे में आ गई। आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट्स को भी हाथ लगाया।

पुलिस ने नाबालिग से छेड़छाड़ के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने नाबालिग से छेड़छाड़ के चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

किसी तरह से बदमाशों के चंगुल से निकलकर नाबालिग अपने घर पहुंची, जहां परिजनों ने उसे घबराया हुआ देखकर उससे पूछताछ की। तब नाबालिग ने उन्हें पूरी बात बताई। इसके बाद परिजन उसे लेकर बसंतपुर थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

घटना की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी बसंतपुर शिवचंद्रा नेअपनी टीमों को रवाना किया और आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस को सफलता मिली और चारों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए। आरोपियों के नाम लव कुमार यादव, राहुल यादव, विकास गोस्वामी और देव्यांश साहू हैं। इनमें से 3 आरोपी लव, राहुल और विकार पनेका के रहने वाले हैं और देव्यांश साहू दुर्ग निवासी है।

आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 354, 354(क), 354(ख), 294, 323, 34 पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। पुलिस ने चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular