Tuesday, June 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: मुक्तांजलि वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर... हादसे में युवक...

CG: मुक्तांजलि वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर… हादसे में युवक की मौत, नशे में धुत आरोपी ड्राइवर और उसके साथियों को गांववालों ने पीटा

सूरजपुर: जिले में शासकीय मुक्तांजलि वाहन ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इधर टक्कर मारने के बाद मुक्तांजलि वाहन भी पलट गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी ड्राइवर और उसके 2 दोस्तों की जमकर पिटाई कर दी। मामला प्रतापपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, शासकीय मुक्तांजलि वाहन क्रमांक सीजी 04 पीबी 5101 का ड्राइवर गुरुवार को काफी तेज रफ्तार में गाड़ी चलाता हुआ जा रहा था। ड्राइवर और वाहन में ही मौजूद उसके 4 दोस्त शराब के नशे में धुत थे। ड्राइवर और उसके सभी दोस्त मुक्तांजलि वाहन में शराब पीते हुए आ रहे थे। इसी दौरान प्रतापपुर थाने से 500 मीटर दूर खोरमा चौक पर मुक्तांजलि चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी।

सड़क हादसे के बाद घटनास्थल पर जमा लोग। लोगों ने आरोपी ड्राइवर और उसके दोनों दोस्तों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

सड़क हादसे के बाद घटनास्थल पर जमा लोग। लोगों ने आरोपी ड्राइवर और उसके दोनों दोस्तों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

हादसे में ग्राम बरौल का रहने वाला बाइक सवार धर्मजीत (32) गंभीर रूप से घायल हो गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं टक्कर मारने के बाद मुक्तांजलि वाहन भी अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इधर मुक्तांजलि वाहन में सवार 2 युवक तो मौका देखकर फरार हो गए, लेकिन ड्राइवर समेत 3 युवकों को लोगों ने पकड़ लिया। तीनों को नशे में धुत पाकर और मुक्तांजलि वाहन में शराब की बोतल मिलने पर लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने वाहन चालक और उसके 2 दोस्तों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

वाहन में आग लगाने की थी तैयारी

दुर्घटना के बाद लोगों की भीड़ इतनी आक्रोशित हो गई कि वे मुक्तांजलि वाहन में आग लगाने की तैयारी करने लगे। इसी बीच सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे प्रतापपुर थाना प्रभारी किशोर केरकेट्टा ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा। मुक्तांजलि वाहन अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज का है।

आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार, 2 दोस्त भी हिरासत में

थाना प्रभारी किशोर केरकेट्टा ने बताया कि आरोपी चालक सोहर सिंह (24 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके 2 दोस्तों राधे (24) और निशांत (20) को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। तीनों ग्राम सरहरी के रहने वाले हैं। आरोपी ड्राइवर के खिलाफ IPC की धारा 304ए, 36 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular