Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: नगरपालिका CMO हुए ठगी का शिकार... फूफा बनकर आरोपी ने लगाया...

CG: नगरपालिका CMO हुए ठगी का शिकार… फूफा बनकर आरोपी ने लगाया 70 हजार रुपए का चूना, कहा- बुआ कोमा में है

गरियाबंद: जिले में नगरपालिका के CMO आशीष तिवारी ऑनलाइन ठगी के शिकार हो गए। आरोपी ने रिश्तेदार बनकर इलाज के नाम पर नगरपालिका सीएमओ से 70 हजार रुपए की राशि अपने खाते में डलवा ली। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

ठग ने फूफा बनकर बुआ के एक्सीडेंट के नाम पर सीएमओ से 70 हजार रुपए की राशि अपने अकाउंट में डलवाई। ठगी का अहसास होने पर सीएमओ ने सिटी कोतवाली में आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।

एडिशनल एसपी डीसी पटेल ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

एडिशनल एसपी डीसी पटेल ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

फूफा बताकर की ठगी

जानकारी के मुताबिक, गरियाबंद में मुख्य नगर पालिका अधिकारी के पद पर कार्यरत आशीष तिवारी को 29 सितंबर की शाम करीब 6 बजे कॉल आया, जिसमें कॉल करने वाले ने अपने आप को फूफा बताते हुए बुआ के एक्सीडेंट में कोमा में चले जाने की बात कही। आरोपी ने ऑपरेशन के लिए पैसे की जरूरत बताई। इस पर आशीष तिवारी ने अपने बैंक खाते से अलग-अलग किस्तों में कोटक महिन्द्रा बैंक के खाता क्रमांक 8648709064 में 70 हजार रुपए ट्रांसफर किए।

नगरपालिका के CMO आशीष तिवारी ऑनलाइन ठगी के शिकार हो गए।

नगरपालिका के CMO आशीष तिवारी ऑनलाइन ठगी के शिकार हो गए।

इसके बाद भी आरोपी लगातार व्हाट्सएप कॉल कर पैसा डालने का दबाव बना रहा था, जिस पर सीएमओ को धोखाधड़ी की आशंका हुई। इस पर उन्होंने अपने रिश्तेदारों को फोन कर जानकारी ली, तो पता चला कि बुआ का एक्सीडेंट नहीं हुआ है।

ऑनलाइन ठगी का पता चलते ही सीएमओ ने सिटी कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। एडिशनल एसपी डीसी पटेल ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी की तलाश की जा रही है। मोबाइल लोकेशन भी ट्रेस किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular