Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: कैंची से वार कर मर्डर... 15 दिन पहले दी थी जान...

CG: कैंची से वार कर मर्डर… 15 दिन पहले दी थी जान से मारने की धमकी, खून से लथपथ लाश रातभर सड़क पर पड़ी रही; 2 आरोपी गिरफ्तार

RAIPUR: राजधानी रायपुर में एक युवक का कैसी से गोदकर मर्डर हो गया है। दो आरोपियों ने 15 दिन पहले युवक को जान से मारने की धमकी दी। फिर मौका मिलते ही गुरुवार की देर रात उसका मर्डर कर दिया। युवक की लाश रात भर सड़क पर पड़ी रही। अगले दिन किसी ने युवक के पिता को फोन कर इसकी सूचना दी। जिसके बाद राजेंद्र नगर पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक के पिता शशि भूषण टंडन ने राजेंद्र नगर थाना में एफआईआर दर्ज कराई कि उसका बेटा राहुल टंडन 21 दिसंबर को सामाजिक प्रोग्राम में बैनर पोस्टर लगाने घर से निकला था। इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई। आरोपियों ने हत्या करके उसकी लाश को लावारिस हालत में फेंक दी थी। घटना के अगले दिन किसी व्यक्ति ने मृतक के फोन से उसके पिता को सूचना दी।

खून से लतपथ मिली लाश

उसके पिता ने फोन आने के बाद वारदात की जगह पहुंचे। जहां अपने बेटे की लाश फल मंडी के पीछे अभियंता भवन के पास पड़ी देखी। वह पूरी तरह खून से लतपथ था और उसकी मौत हो चुकी थी। किसी ने उसके सिर के पीछे भाग में धारदार हथियार से मारकर गहरा चोट कर दिया था। इस घटना की सूचना जब पुलिस अफसरों को मिली तो राजेंद्र नगर थाना टीम ने एंटी क्राइम और साइबर यूनिट के साथ मिलकर आरोपियों की तलाश में जुट गई।

15 दिन पहले दी थी धमकी

राजेन्द्र नगर थाना प्रभारी अर्चना धुरंधर ने बताया कि पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक को उसके पड़ोस के रहने वाले दो युवकों ने 15 दिन पहले जान से मारने की धमकी दी थी। उनके बीच पहले भी कई बार अलग-अलग बातों को लेकर विवाद हो चुका था। वे आपस में पड़ोसी थे।

2 आरोपी गिरफ्तार

जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर लक्की नेताम और आशीष चंदेल को गिरफ्तार किया। जब उनसे घटना के संबंध में पूछताछ की गई तो उन्होंने पहले पुलिस को गोलमटोल जवाब देकर गुमराह करने की कोशिश की। लेकिन कड़ाई से पूछताछ करने पर सच उगल दिया। जिसमें उन्होंने लोहे की कैंची से सिर पर वार कर हत्या करना कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके ऊपर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular