Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG Murder News : शराबी पत्नी की हत्या, पति ने मारकर तालाब...

CG Murder News : शराबी पत्नी की हत्या, पति ने मारकर तालाब में फेंकी लाश; दूसरी पत्नी ने खोला राज

कांकेर: जिले में पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर लाश को तलाब में फेंक दिया। इसके बाद आरोपी पति ने साजिश रची। हत्या को हादसा दिखने की कोशिश की। तालाब में शव मिलने के बाद पुलिस ने तफ्तीश की, जिसमें हत्या की बात सामने आई। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला अंतागढ़ थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक अंतागढ़ में 2 फरवरी की सुबह लाटापारा तालाब में ग्रामीणों को मछली पकड़ने के दौरान महिला की लाश मिली। महिला की पहचान लाटापारा निवासी सुकारो बाई कोमरा के रूप में की गई। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

शव में मिले चोट के निशान

अंतागढ़ थाना प्रभारी रोशन कौशिक ने बताया कि महिला के शरीर में चोट के निशान मिले थे। पोस्टमॉर्टम के दौरान डॉक्टर ने शरीर में लगे चोंट देखकर हत्या होने की बात कही, जिसके आधार पर जांच की गई। मृतिका के परिजनों से पूछताछ की गई। मृतिका के सौतन ने मामले का खुलासा किया।

शराब पीने की लत के चलते पति ने पत्नी की हत्या

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी की दूसरी पत्नी राजूला कोमरा ने बताया सुकारो बाई को शराब की लत थी, जिसके कारण रोजाना विवाद हुआ करता था। 1 फरवरी की रात भी सुकारो बाई से विवाद हुआ। इसके बाद राजूला बाई अपने बच्चों के साथ सोने चली गई।

हत्या कर तालाब में फेंक दी लाश

दूसरी पत्नी ने बताया कि वह रात तकरीबन 2 बजे बाथरूम जाने के लिए उठी, तब आरोपी बिस्तर में नहीं था। थोड़ी देर बाद जब वह घर वापस आया, तब आरोपी ने बताया कि मृतका सुकारों बाई की हत्या कर लाश तालाब में फेंक दी है। किसी को इस बारे में बताने से मना किया।

आरोपी ने जुर्म कबूला

पुलिस ने बताया कि दूसरी पत्नी के खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की, जिसमें आरोपी ने जुर्म कबूला कर लिया। अपनी पहली पत्नी के शराब की लत और रोजाना लड़ाई झगड़े से परेशान होकर वारदात को अंजाम देना बताया। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने जेल भेज दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular