Wednesday, June 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: 'मेरे चरित्र की हत्या की, राजनीतिक करियर का है अंत'... पूर्व...

CG: ‘मेरे चरित्र की हत्या की, राजनीतिक करियर का है अंत’… पूर्व MLA संतोष बाफना बोले- जगदलपुर विधानसभा से नहीं करूंगा पार्टी के लिए काम

जगदलपुर: जगदलपुर विधानसभा सीट से टिकट न मिलने पर पूर्व MLA संतोष बाफना पार्टी से नाराज चल रहे हैं। उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि बड़े स्तर पर मेरे चरित्र की हत्या की गई है। मैं यह मान रहा हूं कि अब मेरे राजनीतिक करियर का अंत है। अभी पारिवारिक कारणों से राजस्थान जा रहा हूं। लौटूंगा तो जगदलपुर विधानसभा सीट से प्रत्याशी को जिताने काम नहीं करूंगा। हालांकि, इसके बदले पार्टी मुझे पूरे राज्य में कहीं भी भेज दे वहां मेहनत करूंगा।

दरअसल, बुधवार को सैकड़ों समर्थक संतोष बाफना के घर पहुंच गए। उन्हें टिकट न मिलने पर रोष जताया। संतोष बाफना ने कहा कि मुझे गर्व है यहां की जनता मुझसे प्यार करती है, यह उनका स्नेह है। पार्टी का निर्णय सर्वमान्य है। किसी के भी प्रति कोई दुर्भावना नहीं है। पार्टी के एक सिपाही के रूप में हम काम करते हैं, जो निर्देश दिए जाते हैं उसका पालन किया जाता है। कुछ लोगों ने मेरे चरित्र की हत्या लंबे स्तर तक कि उनको भी धन्यवाद है।

संतोष बाफना अपने समर्थकों के साथ।

संतोष बाफना अपने समर्थकों के साथ।

सब के अपने समर्थक हैं- बाफना

जगदलपुर विधानसभा से क्यों काम नहीं करेंगे? जब यह सवाल उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, हर किसी की अपनी एक फैन फॉलोइंग होती है ,समर्थक होते हैं। कुछ साल पहले जब जगदलपुर नगर निगम का चुनाव था तो उसे समय मुझ पर गंभीर आरोप लगाया गया कि मैं पार्टी के विपरीत जाकर काम कर रहा हूं। लेकिन मेरा परिवार शुरू से ही जनसंघी रहा है। मैं और मेरा पूरा परिवार पार्टी के लिए समर्पित है। फिर भी मुझपर झूठा आरोप लगाया गया था। यही वजह है कि विधानसभा चुनाव में मैं जगदलपुर से प्रचार नहीं करूंगा।

किरणदेव को लेकर बोले- उन्हें तो मैंने ही आगे बढ़ाया है

पार्टी ने जिसे कैंडिडेट बनाया है उनसे मेरी कोई नाराजगी नहीं है। मुझे किरणदेव से कोई परेशानी नहीं है। वे मेंरे छोटे भाई हैं। राजनीति में मैंने ही उनको आगे बढ़ाया था। उनको युवा मोर्चा का जिला अध्यक्ष बनाया था। फिर भाजपा जिला अध्यक्ष बनाया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular