Wednesday, June 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रफ्तार का कहर... बाइक सवार एक की मौत, दो घायल; तेज...

CG: रफ्तार का कहर… बाइक सवार एक की मौत, दो घायल; तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर.. पति की मौत, पत्नी व एक अन्य घायल

अंबिकापुर: तेज रफ्तार कार ने अंबिकापुर-बनारस मुख्य मार्ग में गांधीनगर पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक युवक की मौके पर मौत हो गई। बाइक में सवार मृत युवक की पत्नी व पड़ोसी महिला घायल हो गईं। घटना सरगुजा जिले के गांधीनगर थानाक्षेत्र की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, राजपुर थाना अंतर्गत ग्राम अखोरा निवासी हीरा सिंह (35) वर्ष अपनी पत्नी अनु भुईंहर (33) के साथ अंबिकापुर के गांधीनगर में रहकर मजदूरी का काम करते थे। मंगलवार को पति-पत्नी बाइक से पड़ोस में रहने वाली एक महिला मजदूर दरिमा थाना अंतर्गत सोहगा निवासी गुलाबी वैष्णव के साथ ढलाई का काम करने के लिए करवां गए थे।

घर लौटने के दौरान हादसा
रात करीब 10.30 बजे ढलाई का काम खत्म होने के बाद वे बाइक में सवार होकर अंबिकापुर गांधीनगर लौट रहे थे। अंबिकापुर-बनारस मार्ग में स्थित बाबरा पेट्रोल पंप के सामने अंबिकापुर की ओर से जा रही तेज रफ्तार टाटा नेक्सॉन कार क्रमांक सीजी 15 डीक्यू 7986 ने बाइक को सीधे टक्कर मार दी।

युवक की मौत, 112 टीम ने पहुंचाया अस्पताल
कार की टक्कर से बाइक चला रहा हीरा सिंह उछलकर सड़क पर गिर गया। उसका सिर फट गया एवं गंभीर चोटें आईं। वहीं पीछे बैठी पत्नी अनु भुईहर व गुलाबी वैष्णव घायल हो गई। सूचना पर डायल 112 की टीम ने तीनों को मेडिकल कालेज अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने हीरा सिंह को मृत घोषित कर दिया। दोनों घायलों के हाथ, पैर फ्रैक्चर हो गए हैं। एक का पैर टूट गया है। उनका उपचार जारी है।

पुसिल ने जब्त की कार
गांधीनगर थाना प्रभारी जॉन प्रदीप लकड़ा हादसे के बाद गांधीनगर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने कार को जब्त कर चालक को हिरासत में ले लिया है। आरोपी कार चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत कार्रवाई की गई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular