Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: जमीन विवाद पर भतीजे ने की चाचा की हत्या.. डंडे से...

CG: जमीन विवाद पर भतीजे ने की चाचा की हत्या.. डंडे से पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा जिले के एक गांव में भतीजे ने अपने चाचा की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि, जमीन विवाद के चलते भतीजे ने वारदात को अंजाम दिया है। घटना के कुछ ही घंटों के अंदर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया है। मामला किरंदुल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के समलनार गांव के पटेलपारा में हत्या हुई है। इस गांव का रहने वाला देवा कुंजाम (35) शुक्रवार को अपने चाचा के घर पहुंचा था। उन्हें घर से बाहर निकलने को कहा। फिर अपने चाचा बोसे कुंजाम पर पुस्तैनी जमीन की हिस्सेदारी में ज्यादा हिस्सा लेने का आरोप लगाया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच पहले जमकर हाथापाई हुई।

फिर, देवा कुंजाम ने पास में ही रखे डंडे से बोसे के सिर पर वारकर दिया। उसकी बेरहमी से पिटाई की। जिससे उसकी मौके पर ही मौत गई। इस वारदात के समय घर पर बोसे के परिजन भी थे। जिन्होंने दोनों के झगड़े को शांत करवाने की कोशिश भी की थी। हालांकि, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भतीजा मौके से फरार हो गया था। परिजनों ने इस मामले की सूचना फौरन किरंदुल पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचे जवानों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। इधर पुलिस को जानकारी मिली थी कि, आरोपी युवक गांव के ही एक घर में छिपा हुआ था। जिसके बाद उसे घेराबंदी कर गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular