Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: पहली तीज पर नवविवाहिता ने लगाई फांसी... दिनभर व्रत किया, फिर...

CG: पहली तीज पर नवविवाहिता ने लगाई फांसी… दिनभर व्रत किया, फिर रात में अपनी ही साड़ी से फंदा बनाकर की आत्महत्या

बालोद: जिले के तुमड़ीसुर गांव में अपनी पहली तीज पर नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला तीज का त्योहार मनाने के लिए ससुराल से मायके आई हुई थी। मामला डौंडी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, तामेश्वरी सोरी (22) की शादी इसी साल अप्रैल के महीने में कांकेर जिले के ग्राम चोरियां (दुधावा थाना) के रहने वाले पर्वत सोरी से हुई थी। वो अपनी पहली तीज मनाने के लिए ससुराल से मायके बालोद जिले के तुमड़ीसुर गांव आई हुई थी। सोमवार को उसने तीज का व्रत भी रखा और सबके साथ पूजा भी की।

इसी साल अप्रैल के महीने में कांकेर जिले में रहने वाले पर्वत सोरी से हुई थी युवती की शादी।

इसी साल अप्रैल के महीने में कांकेर जिले में रहने वाले पर्वत सोरी से हुई थी युवती की शादी।

साड़ी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या की

इसके बाद रात को ही घर के मयार में नवविवाहिता ने अपनी ही साड़ी से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार सुबह उसका शव परिजनों ने देखा, तो उनके होश उड़ गए। चीख-पुकार सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस को घटना की सूचना दी गई।

मृतका के मोबाइल को किया गया जब्त

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी सुनील तिर्की ने बताया कि महिला नवविवाहित थी, इसलिए मामले को गंभीरता से लिया गया है। पंचनामा और पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के लिए तहसीलदार को भी बुलाया गया था।

मृतका के मोबाइल को कब्जे में लिया गया है। उसके कॉल डिटेल और मैसेजेज़ की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि पति, ससुराल और मायके पक्ष के बयान के बाद ही मामला साफ हो पाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular