Monday, December 11, 2023
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: विश्वकर्मा मूर्ति विसर्जन के दौरान बलवा, एक की मौत... बदला लेने...

CG: विश्वकर्मा मूर्ति विसर्जन के दौरान बलवा, एक की मौत… बदला लेने साथियों के साथ पहुंचा आरोपी, लाठी और चाकू से हमला कर की हत्या

BILASPUR: बिलासपुर में विश्वकर्मा भगवान की मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए हमले में एक युवक की मौत हो गई। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवकों पर डंडे और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। हमले में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने बलवा और हत्या का केस दर्ज कर लिया है। घटना बिल्हा थाना क्षेत्र की है।

थाना प्रभारी सईद अख्तर ने बताया कि पेंडरवा में विश्वकर्मा भगवान की मूर्ति की स्थापना की थी। सोमवार की शाम प्रतिमा विसर्जन करने जा रहे थे। तब अमन ध्रुव सड़क पर खड़े होकर गाली-गलौज कर रहा था। तुकेश नेताम और उसके साथी आकाश, रवि और राजा नेताम के साथ उसका विवाद हो गया। गांव के लोगों के समझाने के बाद मामला शांत हुआ।

विश्वकर्मा मूर्ति विसर्जन में बलवा और हत्या का मामला बिल्हा थाना क्षेत्र का है।

विश्वकर्मा मूर्ति विसर्जन में बलवा और हत्या का मामला बिल्हा थाना क्षेत्र का है।

बदला लेने अपने साथियों को बुला लिया

तुकेश और उसके साथी प्रतिमा विसर्जन के लिए चले गए। रात करीब 9 बजे वापस घर लौट रहे थे। तब मिडिल स्कूल के पास अमन ध्रुव और उसके साथियों नारायण यादव, नकुल मरकाम, सहदेव मरकाम और झल्फा में रहने वाले राजा नेताम ने उन्हें रोक लिया।

सीने और पेट में चाकू से हमला

अमन ने मारपीट का आरोप लगाकर तुकेश पर डंडे और चाकू से हमला कर दिया। सीने और पेट में चाकू लगने से टुकेश लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा और दर्द से छटपटाने लगा। बीच-बचाव करने पर रवि, आकाश और राजा की भी जमकर पिटाई कर दी। जिससे उनको भी गंभीर चोटें आई हैं।

पिता पहुंचा तो खून से लथपथ पड़ा था बेटा

घटना की सूचना आसपास के लोगों ने तुकेश के पिता रामबगस नेताम को दी। पिता जब मौके पर पहुंचा, तब उसका बेटा खून से लथपथ घायल हालात में पड़ा था। हमलावर भाग गए थे। बेटे को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने तुकेश को मृत घोषित कर दिया।

एक भी आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी

वहीं, गंभीर रूप से घायल साथियों को सिम्स रेफर कर दिया गया है। जहां इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी देर रात गांव पहुंची। पुलिस ने बलवा और हत्या का केस दर्ज हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। अभी तक एक भी हमलावर गिरफ्तार नहीं हुए हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular