Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News : 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, होली...

CG News : 11वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, होली की सुबह फंदे पर लटकी मिली लाश, जीजा के घर रहकर कर रही थी पढ़ाई

जशपुर: जिले के बगीचा थाना क्षेत्र में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा ने रविवार रात घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों को ​सौंप दिया गया है।​​​​ पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई। वहीं आत्महत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

जानकारी के मुताबिक, छात्रा ग्राम पंचायत कामरिमा के दातून पानी गांव की रहने वाली थी। लेकिन वह बगीचा थाना के पंड्रापाठ चौकी क्षेत्र के ग्राम मुड़ाकोना में अपने जीजी के यहां रहकर पढ़ाई कर रही थी। छात्रा पंड्रापाठ के शासकीय स्कूल में पढ़ती थी।

सोमवार सुबह छात्रा ने नहीं खोला कमरा

पंड्रापाठ चौकी प्रभारी जे आर मिर्रे ने बताया कि घटना रविवार देर रात की है। उन्होंने बताया कि छात्रा को खाना खाने के बाद रूम में सोने चली गई थी और रात को आत्महत्या की है। इसकी जानकारी परिजनों को सोमवार को होली के दिन में हुई जब छात्रा ने दरवाजा नहीं खोला।

दरवाजा तोड़ने पर फंदे पर लटकी मिली लाश

परिजनों ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि छात्रा फंदे पर लटकी हुई है। मामले की जानकारी होते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को शव सौंप दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular