Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: नौकरानी समेत 3 लड़कियों ने घर में की लूटपाट... मालकिन...

CG NEWS: नौकरानी समेत 3 लड़कियों ने घर में की लूटपाट… मालकिन का अश्लील वीडियो बनाकर दिया घटना को अंजाम, कैश और करीब 8 लाख के जेवर लूटकर भागी; तीनों गिरफ्तार

रायगढ़: जिले में बुधवार सुबह घर की नौकरानी ने अपनी दो साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। तीनों लड़कियों ने अपनी ही मालकिन को रस्सी से बंधक बनाया। इसके बाद महिला का अश्लील वीडियो बना लिया और किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

इसके बाद तीनों लड़कियां घर से कैश और करीब 8 लाख रुपए के जेवर लूटकर भाग निकलीं। पूरा मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है। वारदात सूर्या विहार कॉलोनी निवासी दिनेश कुमार के घर हुई थी। दिनेश कुमार मूलतः पश्चिम बंगाल के हैं और बीते कुछ साल से रायगढ़ में रह रहे हैं। यहां वो पत्नी शालिनी के साथ रहते हैं।

पुलिस ने तीनों लुटेरी लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने तीनों लुटेरी लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है।

काम के दौरान रची लूट की साजिश

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही एक लड़की दिनेश कुमार के घर काम मांगने आई थी। पत्नी शालिनी ने उसे रख लिया था। लड़की ने इसी दौरान लूट की साजिश रची। इसके बाद उसने अपनी दो दोस्तों को भी अपने मंसूबे बताए और फिर नकाब डालकर फिल्मी स्टाइल में मालकिन के घर में धावा बोल दिया।

तीनों कैश और सोने-चांदी के जेवर लेकर भाग निकलीं। इनकी भागने की तस्वीर CCTV कैमरे में कैद हुई है।

लूट के बाद CCTV कैमरे में कैद हुई लुटेरी लड़कियों की तस्वीर।

लूट के बाद CCTV कैमरे में कैद हुई लुटेरी लड़कियों की तस्वीर।

2 दिन काम किया, तीसरे दिन लूट की

घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी साइबर सेल की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घर के सदस्यों और नौकरीनी के बारे में पूछताछ की। तब उन्होंने बताया कि 2 दिन पहले ही एक लड़की उनके घर में काम पर लगी थी। तीसरे दिन उसने इस घटना को अंजाम दे डाला।

इन तीनों लड़कियों ने वारदात को अंजाम दिया।

इन तीनों लड़कियों ने वारदात को अंजाम दिया।

कैश और जेवरात बरामद

रायगढ़ की चक्रधर पुलिस ने जांच तेज की और फिर साइबर सेल की मदद से तीनों लड़कियों को रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपियों के पास से 50 हजार रुपए कैश और 5 लाख के सोने-चांदी के जेवरात समेत 8 लाख का सामान बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक नेहा शर्मा, राखी चौहान और ममता महंत ने लूट की वारदात को अंजाम दिया।

मालकिन वॉशरूम से निकली तो वीडियो बना लिया

SP सदानंद कुमार ने बताया कि महिला जब वॉशरूम से निकली, तब आरोपी लड़की ने मोबाइल से उसका अश्लील वीडियो बना लिया था। महिला को धमकाते हुए कहा कि अगर इस घटना का जिक्र कहीं किया तो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा।

इस तरह रची लूट साजिश

आरोपी नेहा शर्मा ने पुलिस को बताया कि 3 दिन शालिनी अग्रवाल के घर काम करने के दौरान उसे उनके अकेले होने और घर में जेवरात की जानकारी मिल गई थी। उसने ही मोहल्ले की राखी चौहान और ममता महंत के साथ इस लूट की प्लानिंग की थी। लूट के बाद लॉज में रुककर अगली ट्रेन से ओडिशा भागने का इरादा था, इससे पहले ही वे पुलिस के हाथ आ गईं।

इन लड़कियों ने दिया वारदात को अंजाम

1. नेहा शर्मा पति जितेन्द्र शर्मा (24 साल) निवासी सोनूमुड़ा थाना जूटमिल
2. राखी चौहान पिता जगन्नाथ चौहान (20 साल) निवासी सोनूमुड़ा थाना जूटमिल
3. ममता महंत पिता अगर दास उम्र (20 साल) निवासी सोनूमुड़ा थाना जूटमिल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular