Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: नाबालिग ने युवक को पत्थर से मार-मारकर किया लहूलुहान... शराब...

CG NEWS: नाबालिग ने युवक को पत्थर से मार-मारकर किया लहूलुहान… शराब पीने के बाद किसी बात को लेकर हुआ था विवाद, आरोपी गिरफ्तार

बलौदाबाजार: जिले के गिरौदपुरी पुलिस चौकी क्षेत्र में नाबालिग ने अपने दोस्त को पत्थर से मार-मारकर लहूलुहान कर दिया। पुलिस आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है। मामूली बात में हत्या की कोशिश की गई है। घटना गिधौरी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अमोदी की है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर करीब 2 बजे युवक खिलेश कर्ष (22) अपने सालिया खुरखुली गांव के रहने वाले नाबालिग दोस्त (16) से मिला। दोनों कटगी गांव में पहुंचे और 2 बोतल बीयर लेकर आमोदी तालाब के पास पहुंचे। यहां तालाब किनारे बैठकर दोनों ने जमकर शराब पी। इस बीच दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इससे गुस्साए नाबालिग दोस्त ने वहां पास में रखा पत्थर उठा लिया और खिलेश के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए।

घायल युवक का इलाज जिला अस्पताल में जारी

हमले में खिलेश गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची गिरौदपुरी चौकी पुलिस खून से लथपथ युवक को कसडोल अस्पताल लेकर पहुंची। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल बलौदाबाजार भेज दिया गया।

युवक की हालत बेहद गंभीर

फिलहाल घायल युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। उसकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में घटना की वजह का स्पष्ट खुलासा फिलहाल उसने नहीं किया है। हालांकि आरोपी ने बताया कि उसका ननिहाल और घायल युवक दोनों कोसमसरा कसडोल के रहने वाले हैं। ननिहाल में आने-जाने के कारण उसकी दोस्ती खिलेश से हो गई थी। घटना के दिन दोनों अपने-अपने गांव से बाहर कटगी में मिले थे।

नाबालिग लड़के को किया गया गिरफ्तार

वहीं गिरौदपुरी चौकी प्रभारी ओम साहू ने बताया कि नाबालिग ने हत्या के इरादे से युवक को पत्थर से मारा है। उसके खिलाफ IPC की धारा 307के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। नाबालिग को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular