Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: मर्डर कर चुकी नाबालिग अब नारकोटिक्स एक्ट में गिरफ्तार... रेलवे...

CG NEWS: मर्डर कर चुकी नाबालिग अब नारकोटिक्स एक्ट में गिरफ्तार… रेलवे स्टेशन में नशीली शिरप बेचने के फिराख में थी, एक युवक भी गिरफ्तार

RAIPUR: राजधानी रायपुर की पुलिस ने एक नाबालिग को नारकोटिक्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। ये नाबालिग 2 साल पहले एक मर्डर के मामले में माना के बाल सुधार गृह में बंद थी। सुधार गृह से छूटने के बाद वह नशे के खरीदी बिक्री के कारोबार करने लगी। रायपुर एंटी क्राइम और साइबर यूनिट समित गुढ़ियारी पुलिस की टीम ने नाबालिग को रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 के पास में एक युवक के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुर पुलिस की एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट के नारकोटिक्स सेल को सूचना मिली कि गुढ़ियारी थाना क्षेत्र में रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 6 कुंदरापारा के पास दो लोग नशे का शिरप बेचने के फिराख में है। जिसके बाद रायपुर प्रभारी एसपी जे. आर.ठाकुर के निर्देश पर पुलिस टीम को रवाना किया गया।

आरोपियों के पास शिरप से जुड़े कोई वैध दस्तावेज भी नहीं थे।

आरोपियों के पास शिरप से जुड़े कोई वैध दस्तावेज भी नहीं थे।

लाल बैग से नशीली शिरप जब्त

पूछताछ में व्यक्ति ने खुद को आमापारा आजाद चौक इलाके का रहने वाला राहुल साहू(23) बताया। उसके साथ एक नाबालिग भी मौजूद थी। दोनों ने एक लाल रंग का बैग रखा था। जब उसकी तलाशी ली गयी तो उसमें नशीली कोडिन सिरप रखा मिला। आरोपियों के पास शिरप से जुड़े कोई वैध दस्तावेज भी नहीं थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से 32 हजार रुपये के 174 शीशी प्रतिबंधित कोडिन सिरप जब्त किया है। साथ ही आरोपियों के खिलाफ नारकोटिक्स एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

टिकरापारा का गिरफ्तार आरोपी।

टिकरापारा का गिरफ्तार आरोपी।

श्मशान घाट के पास भी नशे का धंधा करते गिरफ्तार

टिकरापारा पुलिस ने भी बीते हफ्ते श्मशान घाट के पास नशीली टैबलेट का कारोबार करते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से 320 टैबलेट जब्त की थी। वहीं एक अन्य कार्रवाई में पुलिस में मुखबिर की सूचना पर अवैध रूप से शराब बेचते 2 लोगों को गिरफ्तार किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular