Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: खेत में मिला दपंती का शव... विवाद के बाद बहन...

CG NEWS: खेत में मिला दपंती का शव… विवाद के बाद बहन के घर चली गई थी पत्नी, पति गया था मनाने; आत्महत्या की आशंका

Khairagarh: खैरागढ़ के ठेलकाडीह थाना क्षेत्र में बुधवार को एक दंपती की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली। दरअसल, तुलसीपुर गांव के एक खेत में महिला का शव पैरावट में दबा हुआ मिला। वहीं थोड़ी दूरी पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव भी पड़ा हुआ मिला। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

जानकारी के मुताबिक ग्राम तुलसीपुर में राजू जांगड़े के खेत में एक महिला व एक अज्ञात व्यक्ति मृत अवस्था में मिले। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जांच के दौरान मृतक की पहचान ग्राम छछान पैरी निवासी दिलीप खरे (उम्र 45) और मृतका कुमारी बाई खरे के रूप में हुई। दोनों पति-पत्नी थे और दुर्ग जिले के ग्राम पोटिया थाना पुलगांव के रहने वाले थे।

मृतका कुमारी बाई खरे

मृतका कुमारी बाई खरे

झगड़े से नाराज होकर बहन के घर चली गई थी पत्नी

बताया जा रहा है कि 18 दिसंबर को दिलीप खरे का उसकी पत्नी कुमारी बाई खरे से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़े से नाराज पत्नी कुमारी बाई खरे अपनी बहन ललिता भारती के यहां ग्राम भरदा गॉड थाना छुईखदान चली गई। इसके बाद पति दिलीप खरे अपनी पत्नी को लाने उसकी बहन के घर छुईखदान ​​​​​​​गया हुआ था।

मृतक दिलीप खरे

मृतक दिलीप खरे

पत्नी को मना कर वापस दुर्ग जा रहे थे दोनों

इसके बाद दिलीप खरे​​​​​​​ अपनी पत्नी को मना कर दुर्ग जाने के लिए दोनों एक साथ 21 दिसंबर को​​​​​​​ छुईखदान से निकले थे। लेकिन वे घर नहीं पहुंचे। इसके बाद परिवार वाले आसपास तलाश कर रहे थे। लेकिन दोनों का कोई अता पता नहीं चला। इसके बाद 26 दिसंबर को ग्राम तुलसीपुर में राजू जांगड़े के खेत में दोनों का शव बरामद हुआ।

दुर्ग जाने के लिए दोनों एक साथ 21 दिसंबर को निकले थे।

दुर्ग जाने के लिए दोनों एक साथ 21 दिसंबर को निकले थे।

पत्नी को दिया जहर फिर खुद की आत्महत्या

एसडीओपी खैरागढ़ लालचंद मोहले ने बताया कि मृतक दिलीप खरे अपनी पत्नी कुमारी बाई खरे पर चारित्रिक शंका कर रहा था। इसके कारण अपनी पत्नी की हत्या कर उसके द्वारा खुद भी जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका लग रही है।​​​​​​​ मौके से कुछ कीटनाशक भी पुलिस ने जब्त किया है। ​​दपंती के दो लड़के हैं, जिनकी शादी हो चुकी है।​​​​​​​ पोस्टमार्टम के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular