Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: न्यू ईयर की पार्टी कर लौटे युवक ने की आत्महत्या......

CG NEWS: न्यू ईयर की पार्टी कर लौटे युवक ने की आत्महत्या… परिजनों से विवाद, गर्लफ्रेंड ने नंबर किया था ब्लॉक; माता-पिता की हो चुकी है मौत

RAIPUR: रायपुर के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के कुशालपुर में 31 दिसंबर की रात 28 साल के व्यवसायी शुभम शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुभम न्यू ईयर पार्टी करके लौटा, तो परिवार वालों से विवाद हो गया। जिससे नाराज होकर घर के बाहर पोर्च में फांसी लगा ली।

परिवार के मुताबिक शुभम रात 10 बजे के बाद पार्टी करने गया था। रात 12 बजे उसके घर लौट पर परिजनों से विवाद हो गया। विवाद के बाद घर का दरवाजा बाहर से बंद कर सीढ़ी में पानी के प्लास्टिक पाइप से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। परिजनों ने जैसे उसे देखा डायल 112 पर कॉल कर जानकारी दी। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

माता-पिता की हो चुकी है मौत

शुभम शर्मा अपने दादा-दादी के घर में चाचा के साथ रहता था। कैंसर से उसकी मां और सड़क हादसे में पिता की मौत हो चुकी है। शुभम BCA की पढ़ाई पूरी कर चुका था। उसने कुछ समय पहले ही अमलेश्वर में दुकान खोली थी।

गर्लफ्रेंड से विवाद की बात आई सामने

करीबी दोस्तों के मुताबिक कुछ दिन पहले उसका गर्लफ्रेंड से भी विवाद हुआ था। गर्लफ्रेंड ने उसका नंबर ब्लॉक कर दिया था। जिससे वह परेशान रहता था।

जांच में जुटी पुलिस

पुरानी बस्ती थाना प्रभारी सुधांशु बघेल ने बताया कि घटना जानकारी मिलने पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। युवक ने आत्महत्या क्यों की, इसका कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। घटना के संबंध में परिजनों से भी पूछताछ जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular