Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: घर से नाराज होकर भागी किशोरियां, एक से रेप, दूसरे...

CG NEWS: घर से नाराज होकर भागी किशोरियां, एक से रेप, दूसरे से छेड़छाड़… चिरमिरी से भागकर पहुंची थी बैकुंठपुर, दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी

मनेंद्रगढ़/चिरमिरी: घर से नाराज होकर चिरमिरी की दो किशोरियां बस में सवार होकर बैकुंठपुर पहुंच गईं। वहां से उन्हें दो युवक झांसा देकर साथ ले गए और एक युवक ने एक किशोरी के साथ रेप किया। दूसरे युवक ने दूसरी किशोरी के साथ छेड़छाड़ की। किशोरियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने पर चिरमिरी पुलिस ने दोनों किशोरियों को कोरिया जिले के चेर गांव से बरामद किया एवं दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक 07 जनवरी को चिरमिरी क्षेत्र से 15 वर्ष उम्र की दो किशोरियां घर से नाराज होकर स्कूल जाने के बहाने घर से निकली थीं। दोनों ने स्कूल बैग में कपड़े डाल लिए थे और बस में सवार होकर बैकुंठपुर पहुंच गईं। दोनों किशोरियों के घर नहीं पहुंचने पर परेशान परिजनों ने स्कूल में जानकारी ली तो पता चला कि वे स्कूल आई ही नहीं हैं। दोनों किशोरियों की पतासाजी के बाद परिजनों ने चिरमिरी थाने में दोनों के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

चेर से बरामद हुई दोनों किशोरी
पुलिस ने धारा 363 के तहत अपराध दर्ज कर दोनों की खोजबीन शुरू की। चिरमिरी थाना प्रभारी दीपेश सैनी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने किशोरियों की पतासाजी शुरू की तो उनके बैकुंठपुर में होने का पता चला। पुलिस ने दोनों किशोरियों को बैकुंठपुर बस स्टैंड से अपने साथ ले जाने वाले चेर निवासी तीरथ राजवाड़े (19) एवं निक्कू राजवाड़े (19) को हिरासत में लिया एवं दोनों किशोरियों को चेर से बरामद किया।

एक के साथ रेप, दूसरे के साथ छेड़छाड़
किशोरियों का महिला पुलिस अधिकारी ने बयान लिया। बयान में किशोरियों ने बताया कि जब वे बस स्टैंड पहुंचे तो दोनों युवक वहां बाइक से पहुंचे थे। उन्होंने किशोरियों से बैकुंठपुर आने के संबंध में पूछा और कहा कि वे उन्हें माता-पिता के पास भेज देंगे। वे उन्हें बाइक में बैठाकर अपने साथ ले गए। एक किशोरी के साथ एक युवक ने रेप किया एवं दूसरे ने दूसरी किशोरी के साथ छेड़छाड़ की। पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ रेप एवं दूसरे के खिलाफ छेड़छाड़ व पाक्सो एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular