Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News : लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा...

CG News : लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका, पूर्व MLA मंतूराम, बिलासपुर जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह समेत कई कांग्रेस नेता बीजेपी में शामिल

रायपुर: लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। अंतागढ़ के चर्चित पूर्व विधायक मंतूराम, कांग्रेस नेता और जनता कांग्रेस के कई नेता बीजेपी में शामिल हो गए हैं। भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, उपमुख्यमंत्री अरुण साव और भाजपा अध्यक्ष किरणदेव सिंह भाजपा प्रवेश कराया है।

इसके अलावा, बिलासपुर से जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है। जनता कांग्रेस से टिकट पर चुनाव लड़ चुके अखिलेश पांडे ने भी भाजपा ज्वाइन किया है।

बिलासपुर से जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामा।

बिलासपुर से जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामा।

जानिए मंतूराम पवार के बारे में

मंतूराम पवार 1998 में अंतागढ़ नारायणपुर सीट जब एक हुआ करती थी, तब कांग्रेस के टिकट से चुनाव जीतकर आए थे, फिर उन्हें 2008 और 2013 में भाजपा के प्रत्याशी विक्रम उसेंडी ने हराया था। विक्रम उसेंडी को सांसद का टिकट मिलने पर उपचुनाव में उन्हें कांग्रेस से फिर से प्रत्याशी बनाया गया था।

लेकिन उन्होंने नाम वापसी के अंतिम दिन नाम वापस लेकर प्रदेश की राजनीति में भूचाल ला दिया था।

संयुक्त मोर्चा की चल रही बैठक

दरअसल, सोमवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में संयुक्त मोर्चा की बैठक चल रही है। संगठन के नेताओं ने अलग-अलग प्रकोष्ठ के नेताओं को लोकसभा चुनाव संबंधी अभियान की जानकारी दी। इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और किरण सिंह देव संगठन महामंत्री पवन साय, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जमवाल भी मौजूद रहे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular