Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: सटोरी ने लिखाई लूट की झूठी रिपोर्ट... 5 लाख जुए...

CG NEWS: सटोरी ने लिखाई लूट की झूठी रिपोर्ट… 5 लाख जुए में हारा, तो सिर फोड़कर पहुंचा थाने; क्रिकेट सट्टा से जुड़ा है मामला

सटोरी दादू जिसको देना था 5 लाख रुपए।

BHILAI: भिलाई में एक सटोरी ने 5 लाख रुपए की लूट का झूठा केस दर्ज कराया है।​​ जब​​​​​ जामुल पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम सक्रिय गई। तब पता चला कि सटोरी के पास क्रिकेट सट्टा के 5 लाख रुपए थे। उसे किसी को देना था, लेकिन वो जुए में पैसे हार गया। इसलिए उसने लूट की झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई।

दरअसल, रविवार शाम को हाउसिंग बोर्ड भिलाई निवासी अंकित 5 लाख लूट की शिकायत लेकर थाने पहुंचा। उसके सिर और हाथ-पैर में चोट के निशान थे। उसकी हालत देखकर जामुल पुलिस को लगा कि वो सही बता रहा है। इसकी सूचना टीआई केशव कोसले ने उच्चाधिकारियों को दी।

जामुल पुलिस स्टेशन

जामुल पुलिस स्टेशन

लूट से जुड़े कोई सबूत या बयान नहीं मिले

क्राइम ब्रांच की टीम अंकित को लेकर 18 नंबर रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास लेकर पहुंची, जहां उसने बताया था कि लूट हुई है। वहां लूट से जुड़े कोई सबूत या बयान नहीं मिले। जब अंकित से कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि 5 लाख रुपए दादू को देने थे। लेकिन रुपए जुए में हार गया था, इसलिए उसने लूट की झूठी कहानी गढ़ी।

दादू नाम के सटोरी को देने जाना था रुपए

बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले हुए आईपीएल में राजनांदगांव के सटोरी दादू ने सट्टा लगवाया था। दादू के दबाव बनाने पर तीन दिन पहले नितिन को 5 लाख रुपए दिए थे। नितिन ने यह रुपए दादू को न देकर जुए में लगा दिया और हार गया।

कमीशन के लालच में पहुंचाता था पैसे

घटना के समय जामुल थाने में सटोरी दादू भी मौजूद था। दादू ने दैनिक भास्कर को बताया कि पांच लाख रुपए क्रिकेट सट्टा में हार गया था। नितिन को वो पैसा उसके पास पहुंचाना था। रुपए पहुंचाने पर दादू नितिन को कमीशन देता, लेकिन नितिन ने बताया कि उसके साथ लूट हो गई।

पुलिस नहीं दे रही मामले में सही जवाब

इस मामले में सीएसपी छावनी आशीष बंछोर और जामुल थाना प्रभारी केशव कोसले का कहना है कि लूट का मामला झूठा था। सभी को जाने दिया गया। पुलिस ने क्रिकेट सट्टा से जुड़ी रकम होने की जानकारी होने से मना किया है, जबकि वहां पहुंचे सभी लोग पुलिस अधिकारी को ये बता रहे थे कि ये पैसे क्रिकेट सट्टा से जुड़ा है। बताया जा रहा है कि झूठी शिकायत दर्ज कराने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम अपने साथ ले गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular