Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News: बॉलीवुड में हीरोइन बनाने का वादा कर ठगी... रायपुर की...

CG News: बॉलीवुड में हीरोइन बनाने का वादा कर ठगी… रायपुर की एक्ट्रेस से मुंबई के युवक ने 5 लाख वसूले, पुलिस ने दर्ज किया FIR

इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू किया गया है।

RAIPUR: रायपुर में एक लड़की को बॉलीवुड में हीरोइन का रोल दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी की गई है। मुंबई के ठग ने एक्ट्रेस से 5 लाख रुपये वसूल लिए। फिर फोन बंद कर फरार हो गया। जिसके बाद युवती ने डीडी नगर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है।

दरअसल, शांति विहार कॉलोनी निवासी लवली शर्मा ने बताया कि वो अपने काम के सिलसिले में मुंबई गई थी। जहां सीरियल में छोटे रोल करने लगी। इस दौरान उसकी पहचान राहुल रमन नाम के एक व्यक्ति से हुई। उसने खुद को एक्टर और प्रोड्यूसर बताते हुए उससे बातचीत की। राहुल ने कहा कि वह एक सीरियल और मूवी बना रहा है। जिसके लिए एक्ट्रेस की जरूरत है।

5 लाख रुपए वसूल लिए

वह उसे एक्ट्रेस का रोल दे देगा। लेकिन बदले में 5 लाख रुपये लगेंगे। लवली उसकी बातों पर आ गई। उसने ठग को रायपुर आकर अपने भाई के खाते से 2 लाख बैंक अकाउंट के माध्यम से ट्रांसफर कर दिए। फिर अपने पिता से तीन लाख रुपए कैश लेकर मुंबई में ठग के हाथ में दे दिए।

कुछ महीनों तक जब लवली को एक्ट्रेस का रोल नहीं मिला, तो उसने ठग को फोन किया। पैसे मिलने के बाद कुछ दिनों तक ठग ने गोल मटोल बातें करके उलझाया। फिर उसने अपना फोन बंद कर फरार हो गया। जिसके बाद पूरा मामला पुलिस थाने पहुंचा।

डीडी नगर पुलिस ने शुरू की जांच

इस मामले को लेकर डीडी नगर थाना प्रभारी अविनाश सिंह ने कहा कि लवली शर्मा नाम की युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू किया गया है। जल्द ही आरोपी की पतासाजी कर गिरफ्तार की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular