Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 6 जनवरी को बस्तर जाएंगे... सरकार बनने...

CG NEWS: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 6 जनवरी को बस्तर जाएंगे… सरकार बनने के बाद पहला दौरा, ​​​​​​​संभागस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में होंगे शामिल; जगह तय नहीं

जगदलपुर: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 6 जनवरी को बस्तर प्रवास पर रहेंगे। जगदलपुर में संभाग स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने और मुख्यमंत्री बनने के बाद साय का पहला बस्तर दौरा होगा। BJP के इस कार्यक्रम को लेकर नेता तैयारियों में जुटे हुए हैं।

दरअसल, जगदलपुर के भाजपा जिला कार्यालय में भाजपा नेताओं ने बैठक की है। जिसमें CM के बस्तर प्रवास और कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर चर्चा हुई है। पार्टी के नेताओं ने बताया कि, यह सम्मेलन जगदलपुर में ही होगा, लेकिन इसके लिए जगह का चयन अभी नहीं हुआ है। जगह चयन होने के बाद जल्द ही तैयारियां शुरू की जाएगी।

संभागभर के कार्यकर्ता होंगे शामिल

इस कार्यकर्ता सम्मेलन में कांकेर, बस्तर, सुकमा, नारायणपुर, दंतेवाड़ा, बीजापुर और कोंडागांव के कार्यकर्ता शामिल होंगे। जगदलपुर से MLA और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष किरणदेव, नारायणपुर सीट से MLA और कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप समेत अन्य विधानसभा से BJP MLA शामिल होंगे।

12 सीटों में 8 पर भाजपा का कब्जा

बस्तर संभाग की दंतेवाड़ा, चित्रकोट, जगदलपुर, नारायणपुर, कोंडागांव, कांकेर, केशकाल और अंतागढ़ इन 8 सीटों पर भाजपा ने कब्जा जमाया है। जबकि, भानुप्रतापपुर, बस्तर, बीजापुर और कोंटा सीट पर कांग्रेस ने अपना वर्चस्व जारी रखा है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular