Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: बच्चों की जिद ने ली पिता की जान... कमल का...

CG NEWS: बच्चों की जिद ने ली पिता की जान… कमल का फूल लेने तालाब में उतरा था शख्स, डूबकर मौत

सरगुजा: जिले के ग्राम रेवापुर में बच्चों की जिद ने पिता की जान ले ली। दरअसल बच्चों ने तालाब में नहाने गए पिता से कमल का फूल तोड़कर लाने की जिद की थी। बच्चों की जिद पर पिता कमल का फूल तोड़ने तालाब के बीचोंबीच चला गया, जहां डूबकर उसकी मौत हो गई। मामला दरिमा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, अंबिकापुर के मिशन चौक निवासी बलराम खांडेकर (34) 31 दिसंबर को पत्नी और बच्चों के साथ अपने ससुराल दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम रेवापुर आया हुआ था। एक दिन बाद बलराम अपने बेटे देव कुमार और बेटी साधना के साथ गांव के ही तालाब में नहाने गया था।

तालाब में कमल का फूल खिला हुआ था। कमल का फूल देखकर बच्चे पिता से उसे तोड़कर लाने की जिद करने लगे। बच्चों की जिद पर पिता कमल का फूल तोड़ने तालाब के बीचोंबीच चला गया। इसी दौरान अचानक कमल फूल के जड़ में उसका पैर फंस गया और वह पानी में डूब गया।

बच्चों ने घर जाकर दी जानकारी

पिता को डूबता देख बच्चों ने घटना की जानकारी घर जाकर परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पिता बलराम खांडेकर (34) को तालाब से निकालकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular