Saturday, July 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: युवक का शव मिला, हत्या की आशंका... रात को घर...

CG NEWS: युवक का शव मिला, हत्या की आशंका… रात को घर से निकला था युवक, शरीर व गले पर निशान मिले; जांच में जुटी पुलिस

सूरजपुर: जिले के नमदगिरी में एक युवक का शव बुधवार सुबह खेत में पड़ा मिला है। युवक रात से लापता था। उसके शरीर पर चोट के निशान एवं गले में रस्सी के निशान मिले हैं। सूरजपुर कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। फारेंसिक एक्सपर्ट की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक सूरजपुर के ग्राम पंचायत नमदगिरी स्थित खेत में सुबह लोगों ने युवक का शव पड़ा देखा। मृतक की शिनाख्त नमदगिरी निवासी सुनील देवांगन (30) के रूप में की गई। युवक के नाक से खून निकला हुआ है और गले में रस्सी के निशान भी दिख रहे हैं। परिजनां ने बताया कि युवक रात को बाहर निकला था और वापस नहीं लौटा।

मौके पर जांच करती पुलिस व लोगों की भीड़

मौके पर जांच करती पुलिस व लोगों की भीड़

मौत संदेहास्पद, एफएसएल टीम रवाना
परिजनों की सूचना पर सूरजपुर टीआई विमलेश दुबे की टीम मौके पर पहुंची। सूरजपुर एडिशनल एसपी शोभराज अग्रवाल भी मौके पर पहुंच गए। युवक के शव के शव को देखकर उसकी मौत संदेहास्पद बताई गई है। युवक के कपड़े भी अस्त व्यस्त हैं। मारपीट एवं संघर्ष के निशान भी मिले हैं। घटना की सूचना पर अंबिकापुर से एफएसएल प्रभारी कुलदीप कुजुर की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है।

सभी पहलुओं पर जांच
सूरजपुर टीआई विमलेश दुबे ने बताया कि परिजनों से की गई पूछताछ में पता चला कि युवक शाम करीब 7-8 बजे घर से निकला था। पहले भी वह देर रात घर आता था, इसलिए घरवालों ने यह सोंचा कि वह देर रात घर आ जाएगा। सुबह किसी ने उसका शव देखकर परिजनों को सूचना दी। युवक की मौत को संदेहास्पद मानते हुए सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंच गई है। एफएसएल की टीम भी आ रही है। पीएम रिपोर्ट में मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular