Saturday, July 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: खेत में मिली युवक की लाश... शरीर पर चोट और...

CG NEWS: खेत में मिली युवक की लाश… शरीर पर चोट और रस्सी से गला घोंटने के निशान; नाक से बह रहा था खून

सूरजपुर: जिले के नमदगिरी गांव में एक युवक का शव बुधवार सुबह खेत में पड़ा मिला है। युवक मंगलवार रात से लापता था। युवक के नाक से खून बह रहा था। उसके शरीर पर चोट और रस्सी से गला घोंटने के निशान मिले हैं। सूरजपुर सिटी कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉड भी घटनास्थल पर पहुंचकर सबूत जुटा रही है।

जानकारी के मुताबिक, सूरजपुर के ग्राम पंचायत नमदगिरी स्थित खेत में सुबह लोगों ने युवक का शव पड़ा देखा। मृतक की पहचान सुनील देवांगन (30) के रूप में की गई। परिजनों ने बताया कि युवक मंगलवार रात को बाहर निकला था और फिर वापस नहीं आया।

मौके पर जांच करती पुलिस और जमा आसपास के लोगों की भीड़।

मौके पर जांच करती पुलिस और जमा आसपास के लोगों की भीड़।

मौत संदिग्ध, FSL टीम रवाना

परिजनों की सूचना पर सूरजपुर सिटी कोतवाली प्रभारी विमलेश दुबे की टीम मौके पर पहुंची। हत्या की सूचना मिलने पर सूरजपुर एडिशनल एसपी शोभराज अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवक की हत्या की आशंका जताई है। युवक के कपड़े भी अस्त-व्यस्त मिले हैं। बॉडी पर मारपीट और मौके पर संघर्ष के निशान भी मिले हैं। जांच के लिए अंबिकापुर से एफएसएल प्रभारी कुलदीप कुजुर की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है।

सभी पहलुओं पर जांच

सूरजपुर सिटी कोतवाली प्रभारी विमलेश दुबे ने बताया कि परिजनों से की गई पूछताछ में पता चला कि युवक शाम करीब 7-8 बजे घर से निकला था। पहले भी वह देर रात तक घर आता था, इसलिए घरवालों ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया। बुधवार सुबह किसी ने उसका शव देखकर परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को कॉल किया। परिजन भी हत्या की आशंका जताते हुए जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

पुलिस युवक की मौत को संदिग्ध मानते हुए सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जाएगा। रिपोर्ट के आने के बाद मौत की असल वजहों का पता चल सकेगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular