Saturday, June 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: ज्वेलरी शॉप से 5 लाख के सोने के गहनों की...

CG NEWS: ज्वेलरी शॉप से 5 लाख के सोने के गहनों की उठाईगिरी… कर्मचारी को बातों में उलझाकर 20-25 टॉप्स किये पार; ग्राहक बनकर पहुंचे थे आरोपी

बलौदाबाजार: जिले के ग्राम रोहांसी में स्थित ज्वेलरी शॉप से 5 लाख के सोने के गहनों की उठाईगिरी हो गई। शॉप से 20-25 जोड़े सोने के टॉप्स पार हो गए। दुकान में कार्यरत महिला कर्मचारी को बातों में उलझाकर घटना को अंजाम दिया गया। वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है। मामला पलारी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रोहांसी चौक पर स्थित लक्ष्मीनारायण ज्वेलर्स में सोमवार 1 जनवरी को शाम 4-5 बजे के बीच 2 युवक सोने-चांदी के गहने खरीदने के लिए आए। तब दुकान पर महिला कर्मचारी मौजूद थी, जिसे दोनों युवकों ने बातों में उलझाकर रखा। बहुत सारा सामान देखने के बाद दुकान से उन्होंने एक अंगूठी खरीदी और इसी बीच काउंटर पर रखे सोने के 20-25 टॉप्स उठाकर दोनों चलते बने।

सोने का वजन कम होने पर चला घटना का पता

शाम को दुकान बंद करते वक्त सोने का वजन कम होने पर उठाईगिरी का पता चला। इसके बाद शॉप मालिक मनमत राजवंश ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, तो उसमें दोनों युवकों द्वारा घटना को अंजाम देने का पता चला। शॉप मालिक ने घटना की जानकारी पलारी थाना पुलिस को दी। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके दुकान से करीब 8 तोला सोना कीमत 5 लाख 30 हजार रुपए की उठाईगिरी की गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुट गई है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच जारी

पलारी थाना प्रभारी शशांक सिंह ने बताया कि रोहांसी चौक पर स्थित लक्ष्मी नारायण ज्वेलर्स में सोने के टॉप्स की उठाईगिरी का मामला सामने आया है, लेकिन अभी तक दुकानदार ने रसीद नहीं दी है। उन्होंने साढ़े 5 लाख के सामान की उठाईगिरी की शिकायत की है। फिलहाल मामले में FIR दर्ज नहीं की गई है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular