Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: युवक की गटर में मिली लाश... गला रेत कर हत्या...

CG NEWS: युवक की गटर में मिली लाश… गला रेत कर हत्या करने की आशंका, टैटू से पहचान करने में जुटी पुलिस

भिलाई: दुर्ग जिले के भिलाई-3 क्षेत्र में गटर में एक युवक की लाश मिली है। युवक का गला कटा हुआ है और शरीर में चोट के निशान हैं। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने उसकी हत्या करके उसकी लाश को गटर में फेंक दिया है। फिलहाल भिलाई तीन पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह भिलाई-3 रेलवे PP यार्ड कॉलोनी के पास मौजूद नर्सरी के पास स्थित गटर में किसी के शव मिलने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। इसके बाद इसकी सूचना जीआरपी को दी गई। जीआरपी के मौके पर पहुंचने के बाद शव को गटर से बाहर निकाला गया। शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम​​​​​ के लिए भेजा गया।

दो से अधिक लोगों के वारदात में शामिल होने का शक

आशंका जताई जा रही है कि जिस इलाके में शव बरामद हुआ है, उसके आसपास का क्षेत्र नशेड़ियों का अड्डा है। लोग यहां शराब पीने बैठते हैं। गटर के सामने कुछ खून के निशान भी मिले हैं। इस पूरी वारदात में दो से अधिक लोगों के शामिल होने का शक पुलिस जता रही है।

शव को गटर से बाहर निकालती जीआरपी पुलिस

शव को गटर से बाहर निकालती जीआरपी पुलिस

मछली पकड़ने वाले लड़कों ने शव को गटर में देखा

बताया जा रहा है कि सबसे पहले मछली पकड़ने वाले लड़कों ने शव को गटर में पड़ा हुआ देखा। उन्होंने बताया कि वो लोग रोजाना यहां सुबह मछली पकड़ने के लिए जाते हैं। रविवार की सुबह भी वो लोग वहां पहुंचे तो देखा कि गटर में किसी इंसान का शव पड़ा हुआ है। इसके बाद उन्होंने तुरंत डायल 112 को फोन करके इसकी सूचना दी।

गटर के आसपास छानबीन करती पुलिस।

गटर के आसपास छानबीन करती पुलिस।

टैटू के सहारे युवक की पहचान में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक शव की पहचान नहीं हो पाई है। उसके दाहिने हाथ में एक टैटू गोदा हुआ है। जिसमें मनीष नाम लिखा है। साथ ही बाईं छाती पर शिव भगवान का टैटू बना हुआ है। पुलिस उस टैटू के सहारे युवक की पहचान कर रही है। साथ ही मनीष नाम से जितनी गुमशुदा रिपोर्ट आई हैं, उन्हें भी पता किया जा रहा है।

पुलिस जता रही हत्या की आशंका

पुलिस जांच अधिकारी राज कुमार बोरझा ने बताया कि शव के गले में चोट के निशान हैं। बाएं हाथ के नसों को भी काटा गया है। उसका गला भी किसी धारदार हथियार से कटा हुआ है। पुलिस के मुताबिक घटना शनिवार देर रात की है। शव किसका है, कहां का रहने वाला है, किसने वारदात को अंजाम दिया इस बात की पुष्टि अभी नहीं हुई है। पुलिस जांच में जुटी है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular