Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG News : 9 साल के बच्चे की मौत... तालाब में डूबने...

CG News : 9 साल के बच्चे की मौत… तालाब में डूबने से हुआ हादसा, दोस्तों के साथ नहाने गया था

Bhilai: भिलाई के पुरैना स्थित एक तालाब में डूबने से 9 साल के बच्चे की मौत हो गई। वो दोस्तों के साथ नहाने गया था। दुर्ग से आई एसडीआरएफ की टीम ने घंटों के रेस्क्यू के बाद शव को बाहर निकाला। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

एसडीआरएफ के मुताबिक उन्हें शनिवार 3 फरवरी की शाम 7.10 बजे सूचना मिली थी कि एक बच्चा तालाब में गिर गया है। वो डूब चुका है और उसका कहीं पता नहीं चल पा रहा है। दुर्ग कंट्रोल रूम से तुरंत एक टीम को वहां रवाना किया गया।

एसडीआरएफ की टीम पुरैना भिलाई के उस तालाब में पहुंची जहां गिरा था। टीम ने तुरंत अपनी वोट तैयार की। इसके बाद राजकुमार यादव ने पूरे तालाब में डीप डाइविंग लगाकर बॉडी को खोजना शुरू किया। कई घंटे तक डीबी डाइविंग कर तालाब के पानी के अंदर खोजने के बाद बच्चे की बॉडी दिखाई दी। रात में बॉडी को तालाब से बाहर निकाला गया।

तालाब में बच्चे के शव को खोजती गोताखोरों की टीम

तालाब में बच्चे के शव को खोजती गोताखोरों की टीम

दोस्तों के साथ तालाब नहाने गया था आर्यन

शव की पहचान जागृति चौक पुरैना भिलाई निवासी आर्यन ध्रुव के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि आर्यन शनिवार को अपने दोस्तों के साथ तालाब नहाने गया था। जब वो काफी देर तक नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। जब उसका कहीं पता नहीं चला और दोस्तों ने भी नहीं बताया तो परिजनों ने भिलाई तीन पुलिस थाने में शिकायत की।

पुलिस ने जब उसकी तलाश की तो तालाब के किनारे उसके पकड़े पड़े हुए मिले।

तालाब के पानी से 9 साल के बच्चे के शव को निकाला गया बाहर

तालाब के पानी से 9 साल के बच्चे के शव को निकाला गया बाहर

भिलाई तीन पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा

भिलाई तीन पुलिस भी इस दौरान मौके पर मौजूद थी। शव निकलने के बाद पुलिस ने उसे अपनी सुपुर्दगी में लिया। शव को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल स्थित मर्चुरी में पीएम के लिए भेजा गया। यहां पंचनामा कार्रवाई के बाद रविवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया और परिजनों के हवाले किया गया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular