Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: पीएससी घोटाले की सीबीआई जांच का फैसला, उम्मीदों का नया...

CG NEWS: पीएससी घोटाले की सीबीआई जांच का फैसला, उम्मीदों का नया सबेरा : उज्जवल

रायपुर (BCC NEWS 24): पीएससी परीक्षा की सीबीआई जांच कराने के फैसले से युवाओं की बड़ी मांग पूरी हुई है। कांग्रेस के शासन काल में पीएससी परीक्षा भर्ती में भारी गड़बड़ी हुई थी। इसमें कांग्रेस के नेताओं के नाते-रिश्तेदारों और अधिकारियों के बेटे-बेटियों का चयन है। इसकी पारदर्शिता को लेकर युवाओं ने आवाज बुलंद की थी। इनको न्याय दिलाने के लिए BJP ने भी आंदोलन छेड़ रखा था। इस मुद्दे को लेकर बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता उज्जवल दीपक भी सोशल मीडिया और सार्वजनिक मंचों सेे पीएससी की परीक्षा पर सवाल उठाते रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर युवाओं के साथ खड़े थे, और उनकी आवाज बने। साथ ही बीजेपी के इस आंदोलन को दीपक उज्जवल ने एक नई धार देने का काम किया।

बीजेपी प्रवक्ता उज्जवल दीपक ने पीएससी परीक्षा की गड़बड़ी की जांच सीबीआई से कराने के लिए बीजेपी सरकार के निर्णय का स्वागत किया है। उन्होंने कहा, राज्य की प्रतियोगी परीक्षाओं में निष्पक्षता और विश्वसनीयता के साथ पारदर्शिता हो। युवाओं की बहुप्रशिक्षित मांग भाजपा सरकार ने पूरा किया है। प्रदेश सरकार की पहली कैबिनेट की बैठक मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में पूरी हुई। इसमें यह घोषणा की गई है कि पीएससी घोटाले की सीबीआई जांच की जाएगी।

कहा, पीएससी घोटाला वो घोटाला, जिसमें राज्य के युवाओं के सपनों को बेचा गया था। उनके प्रतियोगी पदों को नीलाम कर सीटें बेची गईं थीं। ऐसे घोटाले की सीबीआई जांच की मांग, जो युवाओं की थी, उसे बीजेपी सरकार ने अपने वायदे के अनुरूप पूरा किया है। इसकी स्वंय मोदी जी ने इसकी गारंटी दी थी। उसे पूरा किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular