Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: 3 बच्चों के पिता ने की खुदकुशी... बेटी ने फांसी के...

कोरबा: 3 बच्चों के पिता ने की खुदकुशी… बेटी ने फांसी के फंदे पर देखी लाश, पंजाब से मजदूरी कर लौटा था शख्स

KORBA: कोरबा में रोजी मजदूरी करने वाले एक ग्रामीण की लाश उसके ही घर के अंदर कमरे में फांसी के फंदे पर लटकती हुई मिली। परिजनों को जैसे पता चला चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग पहुंचे और इसकी जानकारी पुलिस को दी। जहां पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए जिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा।

दरअसल, 36 वर्षीय त्रिलोक गेंदले गोढ़ी निवासी है, जो 15 दिन पहले ही पंजाब से कोरबा अपने गृहग्राम गोढ़ी आया हुआ था, जिसकी लाश उसके ही कमरे के अंदर म्यार पर लटकती हुई मिली है। मृतक के बड़े भाई विष्णु कुमार गेंदले ने बताया कि तीन भाइयों में दूसरे नंबर का त्रिलोक था। पिछले दो साल से पति-पत्नी दोनों पंजाबी ईंट भट्ठा में काम करने जा रहे थे।

कोरबा में 3 बच्चों के पिता ने की खुदकुशी ।

पत्नी में पंजाब में, पति गांव में की खुदकुशी

इस वर्ष भी पंजाब काम करने गए हुए थे। मृतक के तीन बच्चे हैं। एक लड़का और दो लड़की। बताया जा रहा है कि लड़का साथ गया हुआ था। दोनों लड़की मौसी के पास रहती हैं। दोनों अभी छोटी हैं। त्रिकोल 15 दिन पहले ही पंजाब से अकेले गृह ग्राम आया हुआ था। उसकी पत्नी पंजाब में ही है। पिता के आने के बाद उसकी बड़ी बेटी मौसी के घर से वापस गोढ़ी आई हुई है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

फांसी के फंदे पर पिता को देखी बेटी

गुरुवार की सुबह 11 बजे उसकी बेटी खाना बना रही थी। इस दौरान बेड रूम का कमरा बंद मिला। उसकी बेटी देखी तो फांसी के फंदे पर उसके पिता लटके हुए थे। इसके बाद बेटी शोर मचाने लगी,तब परिजन आए।

पुलिस मामले की जांच कर रही।

पुलिस मामले की जांच कर रही।

पुलिस मामले की कर रही जांच

मामले की जानकारी मिलते ही सूचना पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की माने तो मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular