Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: एमआईसी मेंबर रीता गेरा के बेटे पर FIR... पत्नी को...

CG NEWS: एमआईसी मेंबर रीता गेरा के बेटे पर FIR… पत्नी को पिस्टल और तलवार दिखाकर करता था प्रताड़ित, जबरदस्ती पिलाता था शराब बनाता था शारीरिक संबंध

भिलाई: कांग्रेस नेत्री और भिलाई नगर निगम की एमआईसी मेंबर रीता सिंह गेरा के बेटे मानव चंद्र होरा के खिलाफ अपनी पत्नी से मारपीट करने और तलवार लेकर धमकाने का मामला दर्ज हुआ है। वैशाली नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रीता गेरा की बहू शिल्पा होरा ने भास्कर को बताया कि वो भिलाई अपने तीन साल के बेटे चित्रांश को लेने आई थीं। उनका बेटा उनके पति मानव और सास रीता गेरा के पास था। वो लोग बेटे को देने से मना कर रहे थे। जब वो महिला थाने की सहायता लेकर उनके घर बेटे को लेने पहुंची तो मानव उनसे झगड़ा करने लगा। उसने पहले तो बेटे का समान पैक करने के लिए शिल्पा को अंदर भेजा, उसके बाद अंदर से तलवार निकाल कर ले आया।

रीता गेरा की बहू शिल्पा होरा अपनी मां के साथ

रीता गेरा की बहू शिल्पा होरा अपनी मां के साथ

जब शिल्पा चित्रांश का सामान पैक कर रही थी तो इधर मानव ने तलवार लेकर शिल्पा की मां, भाई, मामा और पुलिस वालों तक को दौड़ाने लगा। यह देख शिल्पा घर के अंदर से भागी। इसके बाद मानव ने शिल्पा को दौड़ाया और गला पकड़कर घर के अंदर कर दिया। बाद में बड़ी मुश्किल से पुलिस वालों ने शिल्पा को वहां छुड़ाया। इसके बाद शिल्पा ने वैशाली नगर थाने जाकर मानव के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने मानव के खिलाफ आर्म्स एक्ट और मारपीट का मामला दर्ज किया है। खबर लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

एमआईसी मेंबर रीता सिंह गेरा

एमआईसी मेंबर रीता सिंह गेरा

पति की प्रताड़ना सहने सास बनाती थी बहु पर दबाव

शिल्पा ने बताया कि 4 साल पहले उसकी और मानव का शादी सामाजिक रीति रिवाज से हुई थी। उसके बाद से मानव उसे प्रताड़ित करने लगा। इस दौरान बेटा हुआ तो प्रताड़ना और बढ़ गई। वो उसे जम्मू और गोवा लेकर गया था। वहां भी उसने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद उसने मानव के साथ रहने से मना किया। इस पर कांग्रेस नेत्री रीता गेरा ने बहू पर दबाव बनाया कि वो मायके न जाए, नहीं तो मानव उसके मां बाप और भाई को मार देगा।

जबरदस्ती पिलाता था शराब बनाता था शारीरिक संबंध

शिल्पा ने बताया कि मानव उससे आए दिन झगड़ा करता था। उसे जबरदस्ती शराब पिलाता था। वो मना करती तो उसे मारता था। उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता था। उसकी प्रताड़ना से तंग आकर उसने अपनी मां प्रीति होरा को फोनकर के बताया कि अब वो सुसाइड कर लेगी। मां ने उसे साहस दिया तब जाकर शिल्पा मानव के खिलाफ कदम उठा पाई। इससे पहले भी शिल्पा ने उड़ीसा मंगल बाजाकर अपने मायके जाकर मावन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

पति की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहुंची थाने

शिल्पा होरा मंगलवार को वैशाली नगर थाने पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जब गिरफ्तारी नहीं की तो पूरा परिवार बुधवार को पिर से थाने पहुंचा है। शिल्पा का कहना है कि उसे पुलिस प्रशासन से न्याय चाहिए। मानव को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए और उसके बेटे की कस्टिडी उसको दी जाए। इस संबंध में जब रीता सिंह गेरा को फोन लगाया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular