Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG NEWS: आरक्षक और महिला की मिली सड़ी-गली लाश... दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में...

CG NEWS: आरक्षक और महिला की मिली सड़ी-गली लाश… दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे, ऑफिस में पत्नी बताकर सरकारी आवास में रखा था

Janjgir-Champa: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के पुटपुरा गांव के सरकारी आवास में 11वीं बटालियन के जवान और महिला की लाश मिली है। पिछले तीन साल से दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते थे। उनकी शादी नहीं हुई थी, लेकिन ऑफिस में उसे पत्नी बताता था। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, आरक्षक रामसागर सीदार (35 वर्ष) रायगढ़ जिले के पुसौर निवासी का शव फांसी पर लटकता हुआ मिला है। वहीं, महिला यशोदा यादव (27 वर्ष) निवासी नवापारा का शव बिस्तर पर मिला है। दोनों की लाश 3 से 4 दिन पुरानी बताई जा रही है।

इसी सरकारी आवास में रहता था जवान।

इसी सरकारी आवास में रहता था जवान।

हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका

बताया जा रहा है कि, 15 दिनों की छुट्टी के बाद एक जनवरी को रामसागर वापस पुटपुरा आया था। 3 जनवरी तक उसने छुट्टी ले रखा था। वाबजूद इसके उसने ऑफिस ज्वाइन नहीं किया था। पुलिस हत्या के बाद आत्महत्या करने की आशंका जता रही है।

क्वार्टर से बदबू आने पर मिली लाश

वही, आस-पास के क्वार्टर में रहने वाले जवानों को बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद दरवाजा तोड़कर देखा गया, तो अंदर रामसागर फांसी पर लटका मिला। बिस्तर पर यशोदा यादव का शव पड़ा हुआ था। दोनों का शव गलने लगा था।

फांसी पर लटका मिला जवान का शव।

फांसी पर लटका मिला जवान का शव।

पिता बोले- शादी के देख रहे थे लड़की

जवान के पिता ने बताया कि रामसागर की शादी नहीं हुई थी। इस बार शादी करने के लिए रिश्ता ढूंढ रहे थे। लेकिन उससे पहले ही उसने यह आत्मघाती कदम उठा लिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुटपुरा गांव में 11वीं बटालियन।

पुटपुरा गांव में 11वीं बटालियन।

एफएसएल की टीम को बुलाया गया

एएसपी अनिल सोनी ने बताया कि दोनों पिछले 2 से 3 साल से एक साथ रह रहे थे। एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्डम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular